5 मैचो की सीरीज के तीसरे मुकाबले में इंग्लैंड क्रिकेट टीम की मुश्किलें कम होती दिखाई नहीं दे रही हैं. पहली पारी में सिर्फ 161 रन पर ऑलआउट होने के बाद इंग्लैंड टीम को एक बड़ा झटका लगा हैं. इंग्लैंड के इनफॉर्म और सबसे मह्त्वपूर्ण बल्लेबाज़ जॉनी बेयरस्टो चोटिल हो गए हैं. जिसके बाद उनके सीरीज में बने रहने पर सवालियां निशान लग गए हैं.

Photo: Getty

टीम इंडिया की दूसरी पारी के दौरान तेज गेंदबाज़ जेम्स एंडरसन ने एक शोर्ट लेंथ गाइड डाली जिसे चेतेश्वर पुजारा ने बिना खेले छोड़ दिया. इस गेंद को पकड़ने के प्रयास में जॉनी बेयरस्टो के अंगुली में चोट लग गई हैं. चोट लगने के बाद बेयरस्टो असहनीय दर्द हुआ और वह वही मैदान पर बैठ गए. जिसके बाद इंग्लैंड क्रिकेट टीम के फ़िजियो आये और उन्हें प्राथमिक उपचार दिया. लेकिन में आराम न पकडे के बाद उन्होंने मैदान छोड़ने का फ़ैसला किया. बेयरस्टो की गैरमौजूदगी    में जोस बटलर विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी संभल रहे हैं.

Photo: BBC

इंग्लैंड क्रिकेट टीम की और आ रही ताज़ा अपडेट के अनुसार बेयरस्टो को बाएं हाथ की अंगुली में चोट लगी है जिसके बाद उन्हें एक्स-रे कराने के लिए हॉस्पिटल ले जाया गया हैं. इंग्लैंड की टीम ट्रेंट ब्रिज में बेहद ख़राब स्तिथि में ऐसे में बेयरस्टो की चोट इंग्लैंड टीम मैनेजमेंट की सरदर्द बढ़ा सकती हैं. मैच में विकेटकीपिंग की हिम्मेदारी तो बटलर संभल रहे है , लेकिन वर्तमान में इंग्लैंड की टीम उनसे बल्लेबाज़ी में भी एक अच्छी  पारी की उम्मीद कर रही होगी.

Photo: cricket Australia

भारत और आयरलैंड के बीच खेली गई दो टी-ट्वेंटी मैचो की सीरीज के दौरान भी टीम इंडिया के तेज गेंदबाज़ जसप्रीत बुमराह को भी कुछ इसी तरह की चोट लगी थी. जिसके बाद वह इंग्लैंड के विरुद्ध 3 वनडे और 2 टेस्ट नहीं खेल पायें थे. अब देखना यह अहम होगा कि बेयरस्टो के एक्स-रे की रिपोर्ट कैसी आती हैं.