भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी ने 93 वर्ष की उम्र में गुरूवार(16 अगस्त) शाम 5.05 पर दिल्ली के एम्स हॉस्पिटल में आखिरी सांस ली. अटल बिहारी जी भारत के 3 बार प्रधानमंत्री रहे हैं. इसके आलावा वर्ष 2015 में उन्हें देश का सर्वोच्च सम्मान भारत रत्न भी दिया गया था. वाजपेयी के निधन के बाद पुरे देश शौक की लहर है, इंग्लैंड में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने एक ऐसा ट्वीट किया है, जिसके बाद वह फैन्स के निशाने पर आ गए हैं.

कोहली ने ट्वीट किया एक एड

Photo: Twitter

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली वर्तमान में दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज हैं. यही कारण है उनके पास ऐड की भी कोई कमी नहीं हैं. अटल बिहारी वाजपेयी जी निधन के बाद दुनिया देश शोक में डूबा था, यहाँ तक कि सचिन तेंदुलकर और वीरेन्द्र सहवाग जैसे कई नामचीन क्रिकेटरों ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया, जबकि भारतीय कप्तान ने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक ऐड पोस्ट किया. जिसके बाद फैन्स उनसे बेहद गुस्सा हो गए और उन्हें गालियाँ देने लगे.

एक तरफ टीम इंडिया इंग्लैंड में खेली जा रही पांच टेस्ट मैचो की सीरीज में बेहद शर्मनाक प्रदर्शन कर रही हैं, दूसरी ओर कप्तान कोहली अगले मैच की तैयारियों पर नहीं बल्कि अपने ट्विटर से कम्पनी के एड पोस्ट का रहे हैं. वर्तमान में टीम इंडिया टेस्ट सीरीज में 2-0 से पीछे है, जबकि सीरीज का तीसरा मुकाबला 18 अगस्त से खेला ट्रेंट ब्रिज में देखा जायेगा.

 

Photo: Twitter

जहाँ पूरा भारत देश शोक में डूबा हैं और सोशल मीडिया के माध्यम से पूर्व प्रधानमंत्री और भारत रत्न श्री अटल बिहारी वाजपेयी जी को श्रद्धांजलि दे रहे हैं. ऐसे में कप्तान विराट कोहली का इस तरह का ट्वीट लोगों को पसंद नहीं आया और फैन्स ने ट्वीट द्वारा कोहली उनकी जिम्मेदारी याद दिलाई.

देखे कुछ खास ट्वीट:-