पांच टेस्ट मैचो की सीरीज के दूसरे मैच में लॉर्ड्स के मैदान पर एक बार फिर टीम इंडिया के बल्लेबाजों ने बेहद ख़राब प्रदर्शन किया. जिसके कारण महज 15 रनों पर शुरूआती 3 बल्लेबाज़ पवेलियन लौट गए हैं. दूसरे दिन बारिश के कारण 2 घंटे तक मैच हुआ रहा और मैच शुरू होते थी पुजारा और कोहली के बीच रन दौड़ने के दौरान गलतफ़हमी हुई जिसके खामियाजा पुजारा को रनआउट होकर भुगतना पड़ा.

8.3 ओवर में चेतेश्वर पुजारा ने लेंथ बॉल को अच्छे रक्षात्मक तरीके से खेला. इस दौरान कप्तान विराट कोहली ने पुजारा को एक रन लेने के लिए कॉल की, और पुजारा भी बिना किसी देरी के दौड़ पड़े. इस दौरान कोहली बिना किसी कारण वापसी लौट गए, इस दौरान पुजारा आधी क्रीज पर थे. जिस कारण वह वापसी क्रीज में नहीं पहुँच पायें और लॉर्ड्स टेस्ट से डेब्यू कर रहे ओली पोप के हाथो रनआउट होकर पवेलियन लौटे. पुजारा ने 25 गेंदों पर सिर्फ 1 रन ही बनाया.

कोहली की एक छोटी से गलती के कारण टीम के भरोसेमंद बलेल्बाज़ चेतेश्वर पुजारा रनआउट हुए और टीम को तीसरा झटका लगा. विराट कोहली के ख़राब निर्णय के कारण पुजारा आउट हुए जिसके कारण सोशल मीडिया पर फैन्स बेहद गुस्से में दिखाई दे रहे हैं और विराट कोहली स्वार्थी कहकर पुकार रहे हैं. पुजारा को रनआउट कराने के बाद विराट कोहली को अब एजबेस्टन टेस्ट की तरह एक शानदार पारी खेलनी होगी.

Photo by Gareth Copley/Getty Images)

इससे पहले सलामी बल्लेबाज़ मुरली विजय पहले ही ओवर में बिना कोई रन बनायें पवेलियन लौटे थे. जबकि केएल राहुल ने 2 चौको की मदद से 8 रनों की पारी खेली और ख़राब शॉट खेलकर पवेलियन लौटे. फ़िलहाल मैच बारिश के कारण रुका हुआ है और टीम इंडिया ने 8.3 ओवरों में 15/3 का स्कोर बना लिया.

देखे क्रिकेट फैन्स ने कुछ तरह विराट कोहली को पुजारा के रनआउट होने के लिए दोषी ठहराया. देखे कुछ खास ट्वीट:-