Photo: Twitter

ओल्डहम टाइम्स की खबर के अनुसार दक्षिण अफ्रीका के दो युवा क्रिकेटरों पर पिछले महीने(27 जुलाई) जानलेवा हमला हुआ हैं. इन खिलाड़ियों पर हमला तब हुआ जब वह यूके नाईट क्लब से निकल रहे थे. हमले में घायल दक्षिण अफ़्रीकी क्रिकेटरों का नाम जस्टिन वाटसन और मार्क्स एकरमैन हैं.

नाईट क्लब से निकलने के दौरान हुआ हमला

Photo: Twitter

खबर के अनुसार दोनों युवा खिलाडियों पर हमला नाईट क्लब से घर जाते वक़्त हुआ. रिपोर्ट में हमला करने वाले लोगों की संख्या सात के करीब बताई जा रही हैं. इस हमले में युवा क्रिकेटर जस्टिन वाटसन का जबड़ा टूट गया है. जिसके ओपरेशन भी किया गया. इसके आलावा भी उन्हें काफी जगह चोट आई हैं.

इस हमले के मार्क्स एकरमैन की हालत बेहद ख़राब हो गयी और वह वही बेहोश हो गए थे. जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया. गंभीर चोटों पर प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें अस्पताल से छूट्टी दे दी गयी थी.

घर वापसी लौटे दोनों क्रिकेटर

Photo: Twitter

जस्टिन वाटसन और मार्क्स एकरमैन दोनों ही मार्क लेन क्लब के लिए खेलते हैं. इस दौरान क्लब के कप्तान स्टीव व्हिस्टन का कहना है कि उन्होंने क्लब में अपने अनुभव का आनंद लिया था.

“काफी दुःख की बात है कि कुछ बेवकूफों की वजह से ये सब खत्म हो गया है.”

कप्तान स्टीव व्हिस्टन ने आगे कहा, “वह उम्मीद कर रहे थे कि उन्हें एक काउंटी में साइन किया जाएगा और वो एक कॉन्ट्रैक्ट हासिल कर सकेंगे. इस दौरान वे दूसरे देश में जीवन का अनुभव हासिल करेंगे और नए कौशल प्राप्त करेंगे. दोनों ही  एक अच्छे खिलाड़ी थे और उन्होंने हमारे लिए अच्छा प्रदर्शन कर रहे थे.”

काउंटी सीजन का कॉन्ट्रैक्ट मिलने से ही दोनों खिलाड़ियों के साथ यह हो गया. दोनों होनहार खिलाडी वॉटसन और एकरमैन सेंट स्टिथियंस ओल्ड बॉयज़ और हाईवेल्ड शेर जूनियर के लिए खेला है.