Photo: Twitter

विराट कोहली की कप्तानी वाली भारतीय टीम वर्तमान में दुनिया के सबसे मजबूत टीम हैं. इस दौरान जसप्रीत बुमराह और भुवनेश्वर कुमार की घातक गेंदबाजी काफी महत्वपूर्ण रही हैं. बुमराह अपनी घातक यॉर्कर के लिए महशूर हैं, जबकि भुवि की स्विंग गेंद के साथ सटीक लाइन-लेंथ उन्हें एक शानदार गेंदबाज बनाती हैं. इन दो दिग्गज गेंदबाजो के आलावा जल्द ही टीम इंडिया को एक और घातक और नया तेज गेंदबा मिलने वाले हैं. दरअसल इन दिनों तमिलनाडु प्रीमियर लीग(टीएनपीएल) खेली जा रही हैं. इस दौरान एक बेहद खतरनाक युवा तेज गेंदबाज देखने को मिला.

बुमराह को टक्कर देगा ये गेंदबाज़

Photo: Twitter

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज़ जसप्रीत बुमराह मौजूदा समय में भारत ही नहीं बल्कि दुनिया के सबसे घातक यॉर्कर गेंदबाज़ हैं. कुछ दिनों पहले तक उन्हें टक्कर देने वाले कोई गेंदबाज़ दिखाई नहीं देता था, लेकिन अब उन्हें टक्कर देने वाला खिलाड़ी मिल चूका है. दरअसल इस युवा तेज गेंदबाज़ का नाम अथिसायराज डेविडसन हैं. डेविडसन पहली बार तमिलनाडु प्रीमियर लीग में टूटी पैट्रियॉट्स के लिए खेल रहे हैउनका गेंदबाज़ी एक्शन भी मलिंगा से मिलता-जुलता है.

Photo: Twitter

टूटी पैट्रियॉट्स और चेपॉक सुपर गिल्लीस के बीच खेले गए मैच में अथिसायराज ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 2 बल्लेबाजों को अपनी यॉर्कर का शिकार बनाया था. जिनके बाद वहसोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गए और उनका विडियो लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं. मैच में चेपॉक ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 167 रन बनाये थे. जिसके जवाब में, लक्ष्य का पीछा करते हुए पैट्रियॉट्स ने 7 विकेटों से जीत हासिल कर की.

मैच में पैट्रियॉट्स पैट्रियॉट्स की और से विकेटकीपर बल्लेबाज़ सुब्रमणयम आनंद ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 48 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली, जिसकी मदद से उनकी टीम को आसानी से जीत मिली. तूफानी पारी खेलने के लिए मैन ऑफ़ द मैच अवार्ड से भी सम्मानित किया गया.

देखे अथिसायराज डेविडसन की गेंदबाजी का विडियो:-