टीम इंडिया ने रविवार(8 जुलाई) को ब्रिस्टल के मैदान पर 7 विकेट की शानदार जीत के साथ 3 टी-ट्वेंटी मैचो की सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली. भारत की ओर से सलामी बल्लेबाज़ रोहित शर्मा ने नाबाद 100 की रनों पारी खेली, जबकि पंड्या ने 4 बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया.

हार्दिक ने दिया क्रुनाल को गिफ्ट

Up on the wall in my drawing room will this go next. Privileged to be the senior Pandya! #Number24

A post shared by Krunal Pandya (@krunalpandya_official) on

टी-ट्वेंटी सीरीज जीत के बाद हार्दिक पंड्या वनडे सीरीज की तैयारियों में जुट गए है, जबकि उनके बड़े भाई क्रुनाल पंडया टी-ट्वेंटी सीरीज के बाद भारत वापसी लौट जायेगे. हालाँकि भारत लौटने से पहले हार्दिक ने उन्हें एक गिफ्ट दिया हैं.

हार्दिक ने बड़े भाई क्रुनाल को ऑटोग्राफ टी-शर्ट गिफ्ट दी. इस खबर की पुष्ठी खुद क्रुनाल ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट से की हैं. क्रुनाल द्वारा शेयर की गयी फोटो में हार्दिक क्रुनाल की 24 नंबर की टीम इंडिया की जर्सी में ऑटोग्राफ दे रहे हैं. फोटो करने के साथ-साथ क्रुनाल ने यह भी लिखा कि वह इस जर्सी को अपनेड्राइंग रूम की दिवार पर रखेगे.

पहली बार टीम इंडिया में चुने गए थे क्रुनाल

टीम इंडिया के युवा ऑलराउंडर वाशिंगटन सुंदर चोट के कारण इंग्लैंड के विरुद्ध टी-ट्वेंटी सीरीज से बाहर हो गए थे. इसके बाद उनके स्थान पर हार्दिक के बड़े भाई क्रुनाल पंड्या को पहली बार टीम में चुना गया था, हालाँकि इंग्लैंड के विरुद्ध टी-ट्वेंटी सीरीज के दौरान उन्हें डेब्यू का मौका नहीं मिला. लेकिन इस दौरान वह टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम का हिस्सा बनकर काफी प्राउड महसूस कर रहे थे.

क्रुनाल पंड्या का करियर

1st WIN ????????‍♂ 2 POINTS Come on @mumbaiindians ! Game on!

A post shared by Krunal Pandya (@krunalpandya_official) on

आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए दमदार प्रदर्शन करने के बाद क्रुनाल पंड्या पहली बार सुर्खियों में आए थे. पंड्या ने अब तक आईपीएल में 33 पारियों में 29.5 औसत और 153.91 की स्ट्राइक रेट से 708 रन बनायें हैं. गेंदबाजी ने क्रुनाल ने 28.32 की गेंदबाजी औसत और 7.12 की किफ़ायती इकोनोमिक दर से 28 विकेट लिए हैं.