इंग्लैंड के विरुद्ध पहले टी-ट्वेंटी मैच में धमाकेदार जीत के बाद टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली बेहद खुश दिखाई दे रहे हैं. मैच के बाद कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कोहली ने अपनी टीम की जमकर प्रसंशा की. इस दौरान कोहली ने राहुल के बारे में कई अहम बातें भी कही.

कोहली ने केएल राहुल के बारे में कहा, “आज क्रिकेट के तीनों क्षेत्र में हमने जिस शानदार अंदाज़ से क्रिकेट खेला है उससे मैं बेहद खुश हूँ. हमने एक बहुत शानदार अंदाज़ में जीत दर्ज की है और हमारी इस जीत में युवा खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया है.”

“हम वर्ल्डकप 2019 के मद्देनजर खेल रहे है यही कारण है कि हमने राहुल को नंबर 3 पर बल्लेबाजी के लिए भेजा गया और फिर मैं नंबर 4 पर आया. नई गेंद से उमेश यादव ने शानदार प्रदर्शन किया था और कुलदीप यादव की तो जितनी प्रसंशा की जाए उतनी कम है, क्योंकि कुलदीप ने बिना पिच की मदद के शानदार गेंदबाजी की थी. कुलदीप की रोंग वन गेंद को पढ़ना बल्लेबाजों के लिए आसान नहीं हो रहा था.”

“टॉस के दौरान मुझे लगा था कि खेल के साथ-साथ विकेट बदलेगा, लेकिन हम खुशकिस्मत थे, कि हमने इंग्लैंड की अच्छी शुरूआत के बावजूद कम रनों पर रोक दिया. उनका स्कोर 200 दिख रहा था, लेकिन हमने उन्हें 30-40 कम रनों पर रोका.”

कोहली ने केएल राहुल को बताया टीम इंडिया का भविष्य

“वर्तमान में राहुल का फॉर्म बेहद शानदार है और अब वह एक लंबा सफर तय कर चुके हैं. विशेषकरर जिस तरह से वह आईपीएल और आयरलैंड में खेला था वह शानदार था. वह अब तकनीकी रूप से भी काफी सक्षम है और वह कुकुबुरा बॉल से भी काफी अच्छा खेल रहा है. हम चाहते है, कि राहुल किसी भी क्रम में बल्लेबाजी करने के लिए तैयार रहे. राहुल के अंदर रनों की भूख है.”