इंग्लैंड के विरुद्ध खेली जाने वाली टी-ट्वेंटी सीरीज से पहले टीम इंडिया को दो बड़े झटके लगे हैं. युवा तेज गेंदबाज़ जसप्रीत बुमराह अंगूठे की चोट के कारण टी-ट्वेंटी और वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं, उनके स्थान पर दीपक चाहर को टीम में शामिल किया गया हैं.

Wishing everyone a very Happy Holi!! Lots of love from the Pandya’s ❤️

A post shared by Krunal Pandya (@krunalpandya_official) on

जबकि दूसरी ओर युवा स्पिन ऑलराउंडर वाशिंगटन सुंदर भी अभ्यास के दौरान चोटिल होकर टी-ट्वेंटी सीरीज से बाहर हो गए हैं. बीसीसीआई ने चोटिल सुंदर के स्थान पर हार्दिक पंड्या के बड़े भाई क्रुनाल पंड्या को टीम में पहली बार जगह दी हैं. इंग्लैंड के विरुद्ध 3 जुलाई को खेले जाने वाले पहले टी-ट्वेंटी में पंड्या अन्तराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू करते हुए दिखाई दे सकते हैं.

इंग्लैंड दौरे के लिए टीम इंडिया में चुना जाने के बाद से क्रुनाल पंड्या बेहद उत्साहित हैं. क्रुनाल ने सोशल मीडिया वेबसाइट इन्स्टाग्राम पर अपनी ख़ुशी जाहिर की हैं.

क्रुनाल पंड्या ने अपने फोटो सजरे करते हुए कैप्शन में ख़ुशी जाहिर करते हुए लिखा, यह मेरे लिए गर्व की बात है, मुझे मेरी मेहनत का इनाम मिला जिसे मैं गंवाना नहीं चाहूँगा. इंग्लैंड के विरुद्ध पहले टी-ट्वेंटी मैच को लेकर मैं काफी उत्सुक हूँ. आशा करता हूँ यहां भी मैं अपना पूरा योगदान दूंगा.”

क्रुनाल को भारतीय टीम में जगह मिलने के बाद उनकी पत्नी पंखुड़ी ने भी अपने पति के लिए एक बेहद भावुक मैसेज किया.

पंखुड़ी ने लिखा, “मुझे हमेशा से मालूम था कि तुम्हे तुम्हारी मेहनत का इनाम मिलेगा. मुझे तुम पर बहुत गर्व है.”

युवा वाशिंगटन सुंदर को आयरलैंड के विरुद्ध खेले गए पहले टी-ट्वेंटी मैच से पहले फुटबॉल खेलने के दौरान एडी में चोट लगी थी. जिसके कारण वह इंग्लैंड के विरुद्ध खेली जाने वाली वनडे और टी-ट्वेंटी से बाहर हो गए हैं. बीसीसीआई ने उनके स्थान पर दो खिलाडियों को मौका दिया हैं. वनडे सीरीज में अक्षर पटेल उनकी जगह लेगे, जबकि टी-ट्वेंटी क्रिकेट में क्रुनाल पंड्या को मौका मिला हैं.