विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम इंडिया 23 जून(शनिवार) को आयरलैंड दौरे के लिए रवाना होगी. जिसके बाद टीम इंडिया इंग्लैंड का दौरे करेगी. इंग्लैंड की कठिन दौरे से पहले टीम इंडिया आयरलैंड के विरुद्ध 2 टी-ट्वेंटी मैचो की सीरीज खेलेगी.

टीम इंडिया आयरलैंड के मुकाबले काफी मजबूत टीम है, इसके बावजूद आयरलैंड के क्रिकेट फैन्स इस मैच को लेकर काफी रूचि दिखा रहे हैं. यहाँ तक टीम इंडिया के खिलाड़ी भी आयरलैंड को हल्के में लेने की गलती कतई नहीं कर सकते हैं. क्योंकि क्रिकेट में सिर्फ एक खिलाड़ी मैच का रुख बदल सकता हैं और आयरलैंड टीम में ऐसे कई खिलाड़ी हैं.

कब और कहाँ खेले जाएंगे भारत-आयरलैंड टी-ट्वेंटी मैच?

भारत और आयरलैंड के बीच दो टी-ट्वेंटी मैचो की सीरीज खेली जाएंगी. इस सीरीज के पहला मैच 27 जून जबकि दूसरा टी-ट्वेंटी 29 जून को खेला जाएंगा. यह दोनों ही मैच आयरलैंड के डबलिन में खेले जाएंगे.

कितने बड़े खेला जाएंगा ये मैच?

भारत और आयरलैंड के बीच यह उत्सुकता वाला मैच भारतीय समयानुसार रात 8.30 बजे खेला जाएंगा, जबकि इससे आधे घंटे पहले टॉस होगा.

फैन्स कहाँ देख सकते है लाइव मैच?


भारत-आयरलैंड के बीच खेली जाने वाली टी-ट्वेंटी सीरीज दोनों के लिए काफी महत्वपूर्ण मानी जा रही हैं. आयरलैंड की टीम भारत के विरुद्ध अच्छा प्रदर्शन करके खुद को साबित करना चाहेगे, जबकि भारत की टीम इंग्लैंड के कठिन दौरे से पहले जीत हासिल करना चाहेगी.

क्रिकेट फैन्स इस मैच को द विलेज, डबलिन में लाइव देख सकते हैं. इसके आलावा फैन्स इसे सोनी सिक्स, सोनी सिक्स एचडी, सोनी टेन 2 पर अंग्रेजी कमेन्ट्री के साथ जबकि सोनी टेन3 पर हिंदी कमेन्ट्री में लाइव देख सकते हैं.

मोबाइल और डेस्कटॉप यूजर्स इस मैच को सोनी लिव एप पर बिना किसी शुल्क को लाइव देख सकते हैं.