इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने पिछले कुछ वर्षो से बेहद आक्रामक क्रिकेट खेल रही हैं. जिस कारण टीम के जीत के ग्राफ में भी काफी तेजी से बढ़ोतरी हुई हैं. इंग्लैंड इन दिनों ऑस्ट्रेलिया के साथ 5 वनडे मैचो की सीरीज खेल रही हैं.

इंग्लैंड ने वनडे सीरीज में बनायीं 4-0 की अजय बढ़त

How good were these three today? ???? Comment with your message to the team… #engvaus #cricket #england #odi

A post shared by We Are England Cricket (@englandcricket) on

इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध खेली जा रही 5 वनडे मैचो की सीरीज के शुरूआती 4 मुकाबले जीतकर 4-0 की अजय बढ़त बना ली हैं. गुरूवार को खेले गए चौथे मैच में ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सलामी बल्लेबाज़ आरोन फिंच(100) और शॉन मार्श(101) के शानदार शतको की मदद से निर्धारित 50 ओवरों में 310-8 का मजबूत स्कोर बनाया.

जिसके जवाब में, इंग्लैंड ने सलामी बल्लेबाज़ जैसन जॉय(101) और जॉनी बेयरस्टो(79) की शानदार पारियों की मदद से मैच 45वे ओवर में महज 4 विकेट खेलकर जीत हासिल की.

इंग्लैंड की शानदार जीत के बाद आईसीसी ने इंग्लैंड की टीम तारीफ करते हुए एक ट्वीट किया.

आईसीसी ने अपने ट्वीट में लिखा, “इंग्लैंड ने अपना दूसरा सबसे बड़ा स्कोर हासिल करते हुए जीत दर्ज की. एक और शतक लगाने वाले जैसन रॉय को धन्यवाद. क्या इस इंग्लैंड टीम को कोई रोक सकता हैं?”

स्कॉटलैंड के खिलाड़ियों ने आईसीसी को किया ट्रोल

आईसीसी के ट्वीट के बाद स्कॉटलैंड के दो खिलाडी मार्क वाट और जॉर्ज मुन्सी ने इंग्लैंड और आईसीसी का मजाक बनाते हुए ट्वीट किया.

दरअसल 10 जून 2018 को इंग्लैंड और स्कॉटलैंड के बीच वनडे मैच खेला गया था. इस मैच में स्कॉटलैंड ने कैलम मैकिलोड के नाबाद 140 रनों की मदद से 50 ओवरों में 371/5 का स्कोर बनाया था. इसके जवाब में इंग्लैंड की टीम 365 रनों पर ऑलआउट हो गयी थी. जिस कारण इस मैच में इंग्लैंड को हार झेलनी पड़ी थी.

मार्क वाट ने आईसीसी के ट्वीट का रिप्लाई करते हुए इंग्लैंड और स्कॉटलैंड मैच का स्कोरकार्ड शेयर किया.

जबकि जॉर्ज मुन्सी ने आईसीसी को याद दिलाया कि उनकी टीम ने 12 दिनों पहले इंग्लैंड को रोका था.