टीम इंडिया के गेंदबाजी ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या वर्तमान में दुनिया के सबसे होनहार और प्रतिभाशाली युवा खिलाड़ियों में से एक हैं. पंड्या ने बेहद कम समय में शानदार प्रदर्शन करते हुए क्रिकेट के तीनो फॉर्मेट में खुद को स्थापित किया हैं. कई फैन्स और क्रिकेट पंडित उनकी तुलना कपिल देव से भी करते हैं.

वट द डक शो के दौरान टीम इंडिया के युवा बल्लेबाज़ केएल राहुल ने टीम के खिलाड़ियों के बारे में कई मजेदार खुलासे किये. इस शो के दौरान राहुल दिग्गज स्पिनर रविचंद्रन अश्विन के साथ पहुंचे थे.

शो के दौरान राहुल ने पंड्या के बारे में बात करते हुए कहा, “हार्दिक पंड्या के साथ फ्री समय बिताना काफी खतरनाक साबित होता है. एक दिन मैं पंड्या और दिनेश कार्तिक एक साथ मस्‍ती कर रहे थे. हंसी-मजाक के दौरान में हमने काफी इधर-उधर की बातचीत की. इसके बाद अगले दिन हार्दिक ने हमारी सभी बातें जाकर विराट कोहली को बता दी.”

We got the whites back on. ???????? @hardikpandya93

A post shared by KL Rahul???? (@rahulkl) on

आगे केएल राहुल ने बताया, “मैंने पंड्या से विराट को इस बारे में बताने को लेकर प्रशन किए तो उसके पास कोई जवाब नहीं था. वो खुद पर नियंत्रण नहीं रख सकता हैं. पंड्या बिना सोच विचार किसी की भी बात कहीं भी कर देता है.”

केएल राहुल से पहले टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली खुद हार्दिक पंड्या के व्यवहार के बारे में कई खुलासे कर चुके हैं.

ब्रेकफास्‍ट विद चैंपियन शो के दौरान कोहली ने बताया था, कि  “हार्दिक पंड्या दिल का साफ है. वो टीम का सबसे मनोरंजक खिलाड़ी है,  लेकिन मैंने उसकी तरह कुछ भी बोल देने वाला बंदा नहीं देखा है. पंड्या बिना सोचे कुछ भी बोल देता है.”

टीम इंडिया इन खिलाड़ी इन दिनों इंग्लैंड के कठिन दौरे से पहले मैदान पर जमकर पसीना बहा रहे हैं. हाल में टीम के सभी खिलाडियों ने नेशनल क्रिकेट अकैडमी, बैंगलोर में यो-यो टेस्ट दिया था. टीम इंडिया को इंग्लैंड दौरे पर 3 वनडे, 3 टी-टी-ट्वेंटी और 5 टेस्ट खेलने हैं.