धुआंधार बल्लेबाजी करने वाले दक्षिण अफ्रीका के किक्रेटर एबी डीवीलियर्स के संन्यास की खबर ने दुनिया भर में रहने वाले उनके प्रशंसकों को चौंका दिया। एबी डीवीलियर्स के प्रशंसक ना सिर्फ फैसले से हैरान हुए बल्कि वह बहुत दुखी भी हुए।

एबी डीवीलियर्स का एक छोटा फैंस भी संन्यास की खबर सुनकर इतना दुखी हुआ कि वह फूट – फूट कर रोने लगा। इस फैंस का नाम है लियो। लियो की माँ ने जब उसको एबी के संन्यास की खबर को बताया, तो वह फूट फूट के रोने लगा। उसे विश्वास ही नहीं हो रहा था कि एबी ने संन्यास ले लिया है, वो रोये जा रहा था, मां के रोकने पर भी वह नहीं रुका।  वह फूट – फूट कर रोये जा रहा था।

लियो ने आईओएल की रिपोर्ट में कहा कि जब उन्होंने एबी को स्क्रीन पर देखा तो उन्हें ऐसा लगा जैसे कि एबी साक्षात उनके सामने खड़े हो। लियो ने कहा कि उन्हें ना जाने क्या हो गया था, वह सब भूल चुके थे बस उन्हें महसूस हुआ कि एबी उनके सामने खड़े हैं और उनसे बात कर रहे हैं।

इतने छोटे प्रशंसक के बारे में जानकर एबी बड़े खुश हुए, उन्होंने लियो को निराश नहीं किया। एबी ने बताया कि की मैंने लियो से बात की है। वह बहुत ही विनम्र इंसान है। उन्होंने आशा जताई की लियो भी क्रिकेट की दुनिया में नाम करेगा। मुझे ये जानकार प्रशंसा हुई कि वह बहुत कुछ क्रिकेट के बारे में जानता है। उन्होंने लियो को एक टोपी और अपने ऑटोग्राफ किया हुआ बैट गिफ्ट किया। इसके बाद में दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान ने अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर भी साझा की।

अपने सोशल मीडिया हैंडल पर भी तस्वीर साझा करते हुए एबी लिखते हैं कि “लिओ सैडलर के साथ मिलकर बहुत अच्छा लगा, वह बड़ा दिल और विनम्र चरित्र वाला इंसान है। वह क्रिकेट की दुनिया में आगे बढ़ेगा।

आपको बता दें कि एबी डिविलियर्स को 360 डिग्री के नाम से भी जाना जाता है। क्योंकि उन्होंने अपने करियर में हर तरह का शार्ट मारा है। उनके प्रशंसक सिर्फ दक्षिण अफ्रीका में ही नहीं हैं बल्कि दुनिया के हर कोने में उनके प्रशंसक रहते हैं। एबी डिविलियर्स के अचानक संन्यास लेने से किक्रेट जगत में निराशा का माहौल है और उनके प्रशंसक काफी दुखी है। भारत में भी उनके संन्यास लेने पर कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की जा रही हैं। हर फैन अपने – अपने तरीके से एवी डिविलियर्स तक अपना प्यार पहुंचा रहे हैं।