पुलिसवाले ने की थी पत्नी से मारपीट, इसके बाद जडेजा ने किया कुछ ऐसा जो जीत लेगा आपका का दिल

कुछ दिन पहले, रवींद्र जडेजा की पत्नी रिवा सोलंकी के साथ पुलिस कॉन्स्टेबल ने हाथापाई की थी। कुछ दिन पहले, रवींद्र जडेजा की पत्नी ने अपनी BMW कार से एक पुलिस के बाइक को टक्कर मार दी थी। जिसके बाद पुलिस कॉन्स्टेबल ने इनके साथ हाथापाई की। पुलिस अधिकारी अपनी बाइक से उतर गया और शारीरिक रूप से भारत के ऑलराउंडर खिलाड़ी रवींद्र जडेजा की पत्नी पर हमला किया।

पुलिस कांस्टेबल ने रिवा के बाल खींच लिए और रिवा के चेहरे पर दो बार थप्पड़ मार दिया और विंडशील्ड पर भी रिवा का चेहरा दे मारा। घटना के बाद, रिवा सोलंकी को अस्पताल ले जाया गया जहां जामनगर के अधीक्षक ने इनका बयान लिया था।

सुप्रीटेंडेंट ऑफ़ पुलिस प्रदीप सेजल ने बताया कि कॉन्स्टेबल निलंबित कर दिया गया है और विभागीय कार्रवाई शुरू की गई है।

Every day may not be good but there is something good in every day. #fighters #rajputboy????

A post shared by Ravindrasinh Jadeja (@royalnavghan) on

जब यह घटना हुई, रवींद्र जडेजा मुंबई में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ प्लेऑफ के क्वालिफायर 1 की तैयारी कर रहे थे। हालांकि, रवींद्र जडेजा ने पुलिस अधीक्षक प्रदीप सेजुल के साथ बातचीत की थी। अधीक्षक ने यह भी उल्लेख किया कि रवींद्र जडेजा ने पुलिस अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए उसे या किसी अन्य पुलिस अधिकारी पर दबाव भी नहीं डाला था।

All set !! #playoffs #roaring #rajputboy????

A post shared by Ravindrasinh Jadeja (@royalnavghan) on

प्रदीप सेजुल ने जडेजा से हुई बातचीत के बारे मे कहा कि हां, मैंने जडेजा से बात की (टेलीफोन पर) लेकिन सेलिब्रिटी क्रिकेट खिलाड़ी ने कॉन्स्टेबल को निलंबित करने का कोई दबाव नहीं डाला। इस तरह की घटना, किसी भी लिंग के साथ बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

हालांकि, यह एक बहुत ही शर्मनाक घटना थी लेकिन भारतीय ऑलराउंडर की पत्नी पर हमला करने वाले पुलिस कांस्टेबल को पछतावा या अफसोस की कोई भावना नहीं थी। कॉन्स्टेबल के बारे में बात करते हुए सेजुल ने कहा

यह मायने नहीं रखता। अब तक उससे कोई बचाव नहीं हुआ है … घटना के बाद वह उत्तेजित हो गया था।