कोहली ने प्रधानमंत्री मोदी को दिया फ़िटनेस चैलेंज, पीएम मोदी का जवाब हुआ वायरल

भारतीय कप्तान विराट कोहली अपनी फिटनेस के लिए जाने जाते हैं। यह विश्व के सबसे अच्छे खिलाड़ियों में से एक है और अपनी कसरत और खाने पीने के बारे में बहुत सख्त है। वास्तव में, इन्होंने अपनी प्रभावशाली फिटनेस के साथ क्रिकेटरों की एक पूरी पीढ़ी को प्रेरित किया है। हाल ही में, यह प्यूमा और वन 8 दल के सहयोग से ‘1 मिलियन पुशप’ कार्यक्रम में भी शामिल थे।

इस से प्रेरणा लेते हुए, भारतीय केंद्रीय खेल मंत्री, यूथ अफेयर और सूचना एवं प्रसारण मंत्री राज्यवर्धन राठौर ने हाल ही में एक ऑनलाइन फिटनेस अभियान शुरू किया है। # हमफिट तो इंडिया फिट की शुरुआत श्री राठौर ने की है और इन्होंने विराट कोहली को इसके लिए चुनौती दी है।

With @abdevilliers17 at @nueva.world 🤙

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

बुधवार को, विराट कोहली ने श्री राठौर द्वारा दी गई चुनौती # हम फिट तो इंडिया फिट को पूरा किया है। इन्होंने ट्वीटर पर 20 स्पाइडर प्लैंक की  एक वीडियो पोस्ट की है। अपने फिटनेस कार्य को पूरा करने के बाद, कोहली ने फिटनेस के लिए भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज एमएस धोनी और प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी और अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा को चुनौती दे डाली है।

विराट कोहली द्वारा दिए गए चैलेंज को प्रधानमंत्री ने नम्रता पूर्वक स्वीकार किया है।इन्होने विराट कोहली के इस ट्वीट का रिप्लाई करने मे जरा सी भी देरी नही लगाई।मोदी जी ने सिर्फ इस चैलेंज को स्वीकार किया है बल्कि कहा है कि वह भी फिटनेस वीडियो जल्द ही शेयर करेगे।

हालांकि प्रधानमंत्री मोदी ने अभी किसी को चुनौती नही दी है।हम सब जल्द ही देख पाएगे कि मोदी जी किसे चुनौती देते है, जब मोदी जी अपनी फिटनेस चैलेंज को पूरा करेगे।

मोदी जी भी फिटनेस उत्साही हैं और हम अक्सर इन्हें विभिन्न योग कार्यक्रमों में भाग लेते देखते हैं। यह एक प्रसिद्ध तथ्य है कि श्री मोदी रोजाना रोजाना योग का अभ्यास करते हैं। इन्हें पहले अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस समारोह में भाग लेते हुए भी देखा गया था।