पंजाब के बाहर होने के बाद इस टीम को आईपीएल 2018 चैंपियन बनते देखना चाहती है प्रीटी जिंटा

आईपीएल 2018 के 56वे मुकाबले मे चेन्नई सुपर किंग्स ने किंग्स इलेवन पंजाब को शानदार तरीके से हराकर बाहर कर दिया है।इस मैच मे चेन्नई सुपर किंग्स नी किंग्स इलेवन पंजाब को 5 विकेट से हराया था।

थी।जिसके बाद करुण नायर ने तूफानी पारी खेली, जिसमे इन्होने 5 छक्के और 3 चौके की मदद से 26 गेंदो पर 54 रन बनाए थे।इनकी शानदार पारी की बदौलत किंग्स इलेवन पंजाब ने कुल मिलाकर 153 रन का स्कोर स्कोरबोर्ड पर खड़ा किया।

किंग्स इलेवन पंजाब को प्लेऑफ़ मे पहुंचने के लिए कम से कम 53 रन के अंतस से जीत दर्ज करनी थी।परंतु ऐसा नही हुआ 19.1 ओवर में चेन्नई सुपर किंग्स ने 5 विकेट के नुकसान पर 159 रन बाना लिए थे।इस शानदार चेज़ मे रैना ने नाबाद 61 रन बनाए और दीपक चहर ने शानदार 39 रन की पारी खेली।

आप सब की जानकारी के लिए बता दे कि किंग्स इलेवन पंजाब की मालकिम प्रिटी ज़िंटा ने इस बार नीलामी मे एक से एक खिलाड़ी को खरीदा था।शुरुआत मे तो किंग्स इलेवन पंजाब ने शानदार प्रदर्शन किया।लेकिन फिर अचानक ही उथल पुथल हो गई और किंग्स इलेवन पंजाब के हाथो निराशा मिली।इस कारण किंग्स इलेवन पंजाब को प्लेऑफ़ मे जगह नही मिली और आईपीएल 2018 से बाहर हो गई है।

ट्वीटर पर एक व्यक्ति ने प्रश्न पूछा कि अब अपनी टीम के हारने के बाद किस टीम को आईपीएल का खिताब जीतते देखना चाहती है।

दरअसल आपको बता दें कि इन्होंने एक ट्वीट किया था कि आप मुझसे कुछ भी सवाल पूछ सकते है, जिसका जवाब मैं दूंगी, तो इसके बाद एक फैन ने यह पूछ लिया कि अब जहाँ किंग्स इलेवन पंजाब बाहर हो चुकी है तो आप किस टीम का सपोर्ट करेंगी।

फैन का सवाल पूछते ही प्रिटी ज़िंटा ने जवाब देते हुए कहा है कि वैसे तो मुझे सभी टीमें पसंद है, क्योंकि अब हमें इस सीजन में किसी भी टीम के खिलाफ नहीं खेलना है, लेकिन मैं एम एस धोनी की बहुत बड़ी फैन हूँ, इस कारण उन्हें जीतते देखना चाहूंगी।