कोहली की फ़िटनेस पर प्रशन उठाने वाले आलोचकों को विराट कोहली ने दिया करारा जवाब

विराट कोहली दुनिया के सबसे महान बल्लेबाजों में से एक है। उन्हें आज के युग का लेजेंड माना जाता है। हर महत्वाकांक्षी युवा खिलाड़ी विराट कोहली जैसे खिलाड़ी बनना चाहता है। अपने पूरे करियर में, उन्होंने खुद को पूरी तरह से बदल दिया है और अब फिटनेस के प्रतीक है।

हालांकि, हाल ही में उनकी फिटनेस पर कई लोगों ने इनसे सवाल जवाब किए है क्योँकि उन्हें खाने वाले चिप्स खाते हुए पकड़ा गया था! हां, विराट कोहली की एक तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है जिसमें इन्हे चिप्स खाते देखा गया था। जल्द ही, इन्हे इसी के लिए ट्रोल किया गया था और कुछ लोगों ने उनसे सवाल भी किया कि वह युवा पीढ़ी के लिए अस्वास्थ्यकर भोजन खाने से किस तरह का उदाहरण स्थापित कर रहे है।

बीती रात रॉयल चैलेंजर्स का इस साल का आईपीएल सीज़न खत्म होका है ।तो कई लोगो ने इन पर इस बात पर भी ऊंगलिया दिखाई है।विराट कोहली ने अब इन सब बातो के लिए अपने प्रशंसकों के लिए ऑपन पत्र लिखा है।आइए देखते है ट्वीट:

प्रिय प्रशंसकों,

मुझे लग रहा ​​है कि मेरी हाल की तस्वीर सभी गलत कारणों से सुर्खिया बटौर रही है। मुझे अपने साथी फिटनेस उत्साही और प्रशंसकों से कुछ बहुत भ्रमित संदेश प्राप्त हुए हैं।

आज रात 8 बजे आईपीएल मैच के पहले रणनीतिक टाइमआउट में ट्यून करें, और मैं आपको आश्वस्त करता हूं, आपको सभी सवालों के जवाब मिलेगें।

मेरे कारणों को प्रकट करने से पहले, मैं यह उल्लेख करना चाहता हूं कि मैं हमेशा स्वस्थ रहा हूं, और स्वस्थ खाने के महत्व के बारे में बहुत मुखर और भावुक रहना जारी रखूंगा। प्रत्येक व्यक्ति का अपना फिटनेस स्तर पता होता है और मुझे दृढ़ विश्वास है कि हमें अपने शरीर के लिए सबसे अच्छा काम करेगे।व्यक्तिगत रूप से, मुझे जब भी संभव हो घर पकाया भोजन खाना पसंद है!

मैं समझता हूं, और वास्तव में अपने स्वास्थ्य के लिए आपकी चिंता की सराहना करता हूं, लेकिन मैं आपको आश्वस्त करता हूं कि मेरा फिटनेस रेजिम टॉस (पन इरादा) के लिए नहीं गया है।