चेन्नई की जीत के बाद ट्विटर पर छाये धोनी, रैना तो वही आश्विन का कुछ इस तरह उड़ाया फैंस ने मज़ाक

चेन्नई सुपर किंग्स ने किंग्स इलेवन पंजाब को आईपीएल 2018 से बाहर कर दिया है। यह मंच पुणे में खेला गया था। मैच के बारे मे बात करे तो, किंग्स को प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने के लिए 53 रन या उससे अधिक के अंतर से खेल जीतने की जरूरत थी। किंग्स इलेवन पंजाब ने मार्जिन पर भी जांच नहीं की, न ही वे सुपर किंग्स को हरा सके। हार के साथ, वे टूर्नामेंट से बाहर हो गए।

साथ ही, सुपर किंग्स के पास अंक तालिका में दूसरी पॉज़िशन पर मजबूत पकड़ है जो उन्हें फाइनल में दो मुकाबलो के लिए सील कर देगे। इसके अलावा, किंग्स इलेवन पंजाब की हार ने जयपुर और राजस्थान रॉयल्स को उत्साहित किया है क्योंकि अब वे प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर चुकी हैं।

इससे पहले खेल में चेन्नई सुपर किंग्स ने किंग्स इलेवन पंजाब को पहले बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित किया था। दूसरे ओवर में क्रिस गेल को एनगिडी ने आउट किया था। अगले ओवर में दीपक चहर ने एरोन फिंच को अपना शिकार बनाया। बाद में, एनगिडी ने फॉर्म में चल रहे बल्लेबाज केएल राहुल को पैवेलियन का रास्ता दिखाया। किंग्स इलेवन पंजाब की बल्लेबाजी पूरी तरह से निराशाजनक लग रही थी।

यह ध्यान देने योग्य है कि इन दोनों खिलाड़ियों ने इस मैच ने शानदार बल्ल्लेबाजी की। फटाफट विकेट गिरने के बावजूद, इन्होंने चौथे विकेट के लिए 60 रन जोड़े। मिलर ने 22 गेंदों पर 24 रन बनाये और तिवारी ने 30 गेंदों के साथ 35 रन बनाये।

Time for the bowlers to show their magic in #CSKvKXIP #LivePunjabiPlayPunjabi

A post shared by Kings XI Punjab (@kxipofficial) on

जब करुण नायर ने काउंटर अटैक लेने का फैसला किया तो चीजें उनके लि भीए गंभीर लग रही थीं। नायर ने तीन चौके और पांच छक्के के साथ एक तेज 26 गेंदों में 54 रन बनाये जिससे उनका स्कोर एक सम्मानजनक कुल तक पहुँचा। नायर के आखिरी ब्लिट्ज पर सवारी करते हुए किंग्स ने 19.4 ओवरों में 153 रन बनाए। चेन्नई सुपर किंग्स के लिए, लुंगी एनगिडि ने सबसे ज्यादा 4/10 विकेट हासिल किए।

रन का पीछा करते हुए, सीएसके की खराब शुरुआत हुई। उन्होंने रन का पीछा करते हुए अंबाती रायुडू को गंवा दिया। जल्द ही, अंकित राजपूत की एक डबल स्ट्राइक ने फाफ डु प्लेसिस और सैम बिलिंग्स को तुरंत समय पर पैवेलियन अका रास्ता दिखाया। मेजबानों ने अजीब रणनीति का उपयोग करके सभी को चौंका दिया। एमएस धोनी ने सबसे पहले हरभजन सिंह और दीपक चहर को अपने से ऊपर भेजा। हरभजन ने 22 रन बनाए, जबकि चहर ने 20 गेंदों में 39 रन बनाए।

Vanakkam Wankhede! #WhistlePodu #Yellove #CSKvKXIP ????????

A post shared by Chennai Super Kings (@chennaiipl) on

इन सबके बीच, सुरेश रैना ने अपनी टीम के होम ग्राउंड पर 48 गेंदों पर नाबाद 61 रन बनाए। चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी ने 6 रन मारकर 5 विकेट से यह मैच हासिल कर लिआ।आइए देखते है ट्वीटर रिक्श्न: