जहां एक ओर रवींद्र जडेजा प्लेऑफ़ के मैच की तैयारी कर रहे है वही दूसरी ओर इनकी पत्नी रीवा सोलंकी एक समस्या मे फंस गई है।खबरो के मउताबिक पता चला है कि गुजरात के जामनगर मे क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की पत्नी रीवा सोलंकी से मारपीट का मामला सामने आया है।

All set !! #playoffs #roaring #rajputboy????

A post shared by Ravindrasinh Jadeja (@royalnavghan) on

बताया जा रहा है कि रीवां सोलंकी अपनी गाड़ी BMW से जा रही थी और तब इनकी गाड़ी सामने से आ रही होंडा सिटी से टकरा गई थी।आप सब जानकारी के लिए बता दे कि होंडा सिटी गाड़ी एक पुलिसवाला चला रहा था।

इस पुलिसवाले ने सारी हद पार करते हुए कार से उतर कर रवींद्र जडेजा की पत्नी रीवा सोलंकी से मारपीट शुरु कर दी।इस झगड़े को देख आसपास के लोग आए ओर बीच बचाव कर रीवा सोलंकी को डीएसपी के ऑफिस भेजा गया।

बताया जा रहा है कि रीवा सोलंकी के साथ जिस पुलिसवाले ने मारपीट को अंजाम दिया है उसका नाम संजय भाई बताया जा रहा है।

There is no friend as loyal as a book. #life #learning #rajputboy????

A post shared by Ravindrasinh Jadeja (@royalnavghan) on

बात की जाए रवींद्र जडेजा की तो वह आईपीएल मे व्यस्त है।रवींद्र जडेजा इस साल चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से खेल रहे है।लेकिन यह अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने मे नाकामयाब रहे है।आईपीएल 2018 के 56वे मुकाबले मे चेन्नई सुपर किंग्स ने किंग्स इलेवन पंजाब को शानदार तरीके से हराकर बाहर कर दिया है।इस मैच मे चेन्नई सुपर किंग्स नी किंग्स इलेवन पंजाब को 5 विकेट से हराया था।

थी।जिसके बाद करुण नायर ने तूफानी पारी खेली, जिसमे इन्होने 5 छक्के और 3 चौके की मदद से 26 गेंदो पर 54 रन बनाए थे।इनकी शानदार पारी की बदौलत किंग्स इलेवन पंजाब ने कुल मिलाकर 153 रन का स्कोर स्कोरबोर्ड पर खड़ा किया।

किंग्स इलेवन पंजाब को प्लेऑफ़ मे पहुंचने के लिए कम से कम 53 रन के अंतस से जीत दर्ज करनी थी।परंतु ऐसा नही हुआ 19.1 ओवर में चेन्नई सुपर किंग्स ने 5 विकेट के नुकसान पर 159 रन बाना लिए थे।इस शानदार चेज़ मे रैना ने नाबाद 61 रन बनाए और दीपक चहर ने शानदार 39 रन की पारी खेली।