विराट कोहली को चीकू नहीं बल्कि इस ‘खास नाम’ से बुलाते है एबी डिविलियर्स

17 मई यानि आज रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और राजस्थान रॉयलस के बीच एक अहम करो या मरो की स्थिति वाला मैच खेला जाएगा।दोनो ही टीमे 12-12 अंको पर खड़ी है और दोनो टीमो के लिए यह मैच बहुत महत्तवपूर्ण है।अगर आज दोनो मे से कोई भी टीम मैच जीतेगी, उसकी प्लेऑफ़ मे जाने की उम्मीदे बढ़ जाएगी।

Saw #SpiderMan Live today! ???? @abdevilliers17 #RCBvsSRH #IPL2018

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

आरसीबी की बात करे तो यह 12 अंको के साथ पाँचवें स्थान पर बरकरार है और यह आज राजस्थान रॉयलस से भिड़ेगे।राजस्थान रॉयलस के भी 12 अंक है और यह भी करो या मरो की स्थिति में है।आरसीबी और राजस्थान रॉयलस मे से जो हार जाएगा वह प्लेऑफ़ कीई दौड़ से बाहर हो जाएगा और वही जो जीतेगा उसके पास एकमात्र चांस होगा प्लेऑफ मे जाने का।

अंतिम चार मे पहुँचने के लिए टीम पूरा दम लगा रही है।गुरुवार को हुए मुकाबले में आरसीबी ने सनराइजर्स हैदराबाद को 14 रन से हराया था।इस मैच का जिक्र होगा तो यकीनन एबी डीवीलीयर्स के कैच का ज़िक्र जरुर होगा।इस कैच को देखकर वाकय सबको खुशी हुई होगी।

इन्होने हेल्स का शानदार कैच लपका था और इसके बाद इन्होने लाइमलाइट बटौर ली थी।कोहली ने इसके बाद कहा कि डिविलियर्स जैसा कैच तो स्पाइडरमैन ही ले सकता है. एक आम इंसान ऐसा नहीं कर सकता. उनके शॉट्स का तो मैं पहले ही कायल हूं और उनका क्षेत्ररक्षण अविश्वसनीय है

डीवीलीयर्स ने हालाँकि अपने इस कैच को कुछ खास तवज्जो नही दी है।इन्होने यह कैच लपककर मैदान पर शोर मचा दिया था।कोहली ने यह चमत्कार देखकर झट से दौड़कर एबी डीवीलीयर्स को गले लगा लिया।

मैच के बाद सोशल मीडिया पर एबी डीवीलीयर्स की एक तस्वीर शेयर करते हुए कोहली ने लिखा कि सुपरमैंन लाइव टुडे।

यह कैच हेल्स की विकेट लेते हुए थी जब डीवीलीयर्स ने शानदार कैच लपका था।डीवीलीयर्स ने कोहली के कमेंट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि ओह्ह! बिस्कुट। अक्सर इन दोनो को एक दूसरे की तारीफ करता देखा गया है।