फिर बदला प्लेऑफ का समीकरण, अब पंजाब या राजस्थान नहीं बल्कि यह 4 टीम खेलेगी प्लेऑफ

बीती रात हुए आईपीएल के 50वे मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने किंग्स इलेवन पंजाब को 3 रनो से मात दी थी। इस मैच के बाद एक बार फिर प्वॉइंट टेबल पर एक बड़ा उलटफेर देखने को मिला है।आज हम आप सबको पॉइंट्स टेबल मे चल रही उथल पुथल के बारे मे बताना चाहेगे।

कल रात को जीत हासिल कर मुंबई इंडियंस पॉइंट्स टेबल पर चौथे स्थान पर पहुँच गई है।मुंबई इंडियंस ने अब तक 13 मैच खेले है जिसमे इन्होने 6 जीत हासिल की है।6 जीत हासिल करने के बाद इनके 12 प्वॉइंट है।इसके अलावा नेट रन रेट के आधार पर भी यह राजस्थान रॉयलस और किंग्स इलेवन पंजाब से ऊपर है।

चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद पहली दो टीमे है जो क्वालीफाई कर चुके है।पहला प्लेऑफ़ मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम मे 22 मई को खेला जाएगा।प्लेऑफ़ के लिए अभी तक शेष दो टीमो का चुनाव नही हो पाया है।

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम 18 अंको के साथ प्वॉइंट टेबल के शिखर पर मौजूद है।इन्होने खेले गए 12 मुकाबलो मे से 9 मैचो मे जीत अर्जित की है और 3 मे हार का सामना करना पड़ा है।

चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद की टीम तो प्लेऑफ मे क्वालीफाई कर चुकी है।इसके अलावा दिल्ली डेयर डेविल्स पहली ऐसी टीम है जो प्लेऑफ़ की दौड़ से बाहर हो चुकी है।बाकी बची पाँच टीमे प्लेऑफ़ के लिए बची दो जगह के लिए संघर्ष कर रही है।

अभी तक सबके मन मे सस्पेंस बना हुआ है कि कौनसी दो टीमे प्लेऑफ़ मे क्वालिफाई कर पाएगी।आइए नजर डालते है पॉइंट्स टेबल पर: