रैना की बेटी के बर्थडे में शामिल होने के बाद रैना और धोनी के लिए Pant ने किया दिल छू लेने वाला ट्वीट

  1. युवा भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत ने अपनी विनाशकारी बल्लेबाजी कौशल के साथ सभी को प्रभावित किया है। लीग की शुरुआत से ही यह शानदार फोर्म मे रहे है और इन्होने काफी शानदार पर्फोर्मेंस भी दिए है।

A post shared by Rishabh Pant (@rishabpant) on

हाल ही में, इन्होंने चालू सीजन मे सबसे दिलचस्प और विनाशकारी पारी खेली थीं और यह शानदार पारी आईपीएल की सबसे मजबूत गेंदबाजी लाइनअप के सामने आई थी।सनराइजर्स हैदराबाद जैसी टीम की गेंदबाजी लाइन अप के खिलाफ इन्होने 128 रन बनाए थे।

इन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया था और लीग का व्यक्तिगत सर्वाधिक स्कोर बनाया था। यह खिलाड़ी ऋषभ पंत है जिसने इस मैच में 128 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली थी ।जिसमे 15 चौके और 7 छक्के शामिल थे। इस मैच में इनके प्रदर्शन के बाद सोशल मीडिया पर खलबली मच गई थी।

इनकी टीम के बारे में बात करे तो, दिल्ली डेयरडेविल्स ने नॉकआउट के लिए अपना मौका गंवा दिया है क्योंकि इस सत्र में वे पहले से ही नौ मैचों में हार हासिल कर चुकी हैं। दिल्ली डेयरडेविल्स को अगले शुक्रवार चेन्नई सुपर किंग्स के साथ सामना करते देखा जाएगा। चेन्नई सुपर किंग्स पहले से ही प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर चुकी हैं।

इस मैच से पहले दोनों ही टीमों के खिलाड़ियों को दक्षिण दिल्ली में फाइव स्टार होटल में एक-दूसरे के साथ घूमते देखा गया था।

इसके बाद ऋषभ पंत ने इंस्टाग्राम पर चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एम एस धोनी और सुरेश रैना के साथ एक तस्वीर शेयर की है।इस तस्वीर के साथ साथ इन्होने एक प्यारा सा कैपशन भी लिखा है। ऋषभ पंत का उत्साह इनके कैप्शन से स्पष्ट रूप से दिखाई देता है। इस तस्वीर ने सोशल मीडिया पर सभी को आकर्षित किया हुआ है।

When you have senior like these ✌️[email protected] @sureshraina3 ????????

A post shared by Rishabh Pant (@rishabpant) on

इन्होने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि जब आपके पास इन @ mahi7781 @ sureshraina3 जैसे सीनियर हैं। “