कोहली की टीम को विराट झटका, RCB का साथ छोड़ स्वदेश लौटा ये विदेशी खिलाड़ी

आईपीएल 11 का यह सीज़न बहुत ही रोमांच से भरा हुआ है।इस सीज़न की शुरुआत से ही हमने थ्रिलर मैच देखे है और यह रोमांच अभी तक बना हुआ है।इस वक्त 5 टीमे प्लेऑफ़  मे जगह बनाने के लिए दौड़ रही है।जबकि प्लेऑफ़ के लिए सिर्फ 2 जगह ही शेष है।

😁🏏 #playbold @royalchallengersbangalore

A post shared by CHRIS WOAKES (@chriswoakes) on

आईपीएल मे खेल रहे इंग्लैंड के खिलाड़ी प्लेओफ से पहले ही अपने वतन लौट रहे है।इंग्लैंड के खिलाड़ियों क़ो पाकिस्तान के साथ टेस्ट मैच खेलने के लिए इंग्लैंड बोर्ड ने वापस बुलाया है।

पाकिस्तान के खिलाफ इंग्लैंड 24 मई से अपना पहला टेस्ट मैच खेलेगी।जिसमे आईपीएल मे खेल रहे कुछ खिलाड़ियों को वापस इंग्लैंड जाना पड़ रहा है।जहा राजस्थान रॉयलस को जोस बटलर और बेन स्टोक्स के रुप मे दो बड़े झटके लगे है।

वही रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को भी क्रिस वोक्स के रुप मे एक बड़ा झटका लगा है।क्रिस वोक्स भी अपने वतन जाने के लिए एकदम तैयार है।क्रिस वोक्स रॉयल चैलेंजर्स के लिए शुरुआती मैच खेले थे।यह एक स्ट्राइक गेंदबाज के साथ साथ बल्लेबाजी करने मे भी सक्षम है।

क्रिस वोक्स रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के अहम खिलाड़ियों मे से एक है ।जिन्होने आईपीएल के शुरुआती मैचो मे सबको प्रभावित किया था।अपने वतन लौटने से पहले क्रिस वोक्स ने भावुक होते हुए टीम से जुड़ी यादो को शेयर किया है।

See you soon @amiewoakes 😍

A post shared by CHRIS WOAKES (@chriswoakes) on

क्रिस वोक्स ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर अपने साथी खिलाड़ी युजवेंद्र चहल के साथ तस्वीर शेयर की है और इन्होने इस तस्वीर के साथ लिखा है कि इस साल आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए मेरा समय बहुत ही आनंद के साथ रहा। मैं घर से ही अपने साथी खिलाड़ियों के मैच को बहुत करीब से देखूंगा कि वो कैसे अपने रास्ते आगे बढ़ते हैं। टीम साथियों को शुभकामनाएं।

आइए देखते है इनकी इंस्टाग्राम पोस्ट और इनकी भावुकता से भरा कैप्शन