पोलार्ड ने लगाया धमाकेदार अर्धशतक, इरफ़ान पठान सहित फैंस ने जमकर की पोलार्ड की तारीफ.

आईपीएल 2018 का 50वा मैच मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम मे खेला जा रहा है।

आप सब की जानकारी के लिए बता दे कि दोनो ही टीमे करो या मरो की स्थिति मे है।अब तक आईपीएल मे इन दोनो टीमो के बीच 21 मुकाबले खेले जा चुके है।जिसमे 11 मैच मुंबई इंडियंस ने जीते है तो वही 10 मैच किंग्स इलेवन पंजाब ने अपने नाम किए थे।

किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान रविचंद्रन अश्विन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस की शुरुआत अच्छी हुई।हालांकि एक बार फिर लुईस ने सबको निराश किया और महज 9 रन पर आउट हो गए।सूर्यकुमार यादव भी कुछ नही कर पाए और महज 27 रन बनाकर पैवेलियन लौट गए।

इसके बाद ईशान किशन भी जल्दी से 12 गेंदो पर 20 रन बनाकर आउट हो गए।एक बार फिर रोहित शर्मा ने सभी को निराश किया।रोहित शर्मा इस पूरे टूर्नामेंट में आउट ऑफ फोर्म मे रहे है और इस मैच मे भी इन्होने इसी फोर्म का नजारा दिखाया है।महज 6 रन बनाकर यह अंकित राजपूत के शिकार हो गए थे।

Keep calm and trust Polly! ???? #CricketMeriJaan #MI #MIvKXIP @kieron.pollard55

A post shared by Mumbai Indians (@mumbaiindians) on

रोहित शर्मा के आउट होने के बाद क्रुणाल पंड्या और किरन पोलार्ड ने मोर्चा संभाला और धीरे धीरे पारी को आगे बढ़ाया।हालांकि क्रुणाल पंड्या अपनी अच्छी लय का फायदा नही उठा पाए और 23 गेंदो पर 32 रन बनाकर आउट हो गए।किरन पोलार्ड ने मुंबई इंडियंस को काफी आगे तक पहुँचाया लेकिन अंत मे यह 23 गेंदो पर 50 रन बनाकर आउट हो गए।

2⃣3⃣ wickets 1⃣ man ???? #MIvKXIP #LivePunjabiPlayPunjabi

A post shared by Kings XI Punjab (@kxipofficial) on

पोलार्ड के आउट होने के बाद मुंबई की बल्लेबाजी बिखर गई और निर्धारित 20 ओवर मे 8 विकेट के नुकसान पर 186 रन ही बना सकी।किंग्स इलेवन पंजाब की ओर से एंड्रयू टाय ने एक बार फिर किफायती गेंदबाजी करते हुए 4 बल्लेबाजो को चटकाया।आइए देखते है ट्वीटर रिक्शन: