कल रात KKR की ऐतिहासिक जीत पर शाहरुख़ खान ने किया बेहद ही दिलचस्प ट्वीट

कोलकाता नाइट राइडर्स धीरे-धीरे अपनी विनिंग लय मे वापस आ रही है। मुंबई इंडियंस के खिलाफ लगातार दो गेम हारने के बाद नाइट राइडर्स ने एक बार फिर मजबूत वापसी की है। किंग्स इलेवन पंजाब और राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ जीत दर्ज करते हुए इन्हें अब प्लेऑफ मे क्वालीफाई करने के लिए सिर्फ एक जीत की ओर जरुरत है।

यह इनके लिए आसान नहीं होगा क्योंकि इनके अगले विरोधी सनराइजर्स हैदराबाद टेबल के शिखर प बैठे है। हालांकि, बीती रात की जीत ने टीम के मालिक शाहरुख खान को एक ओर उल्लासित होने का कारण दिया है। जबकि वह स्टेडियम में मौजूद नहीं थे और इन्होंने ट्वीटर पर जीत के लिए अपनी खुशी व्यक्त की।

अभिनेता ने कुछ खिलाड़ियों को खेल में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए जीत का श्रेय दिया है। दिनेश कार्तिक ने पहले शाहरुख खान को जीत के बाद मुस्कराने के लिए कहा था। किंग खान ने कार्तिक की मुस्कुराते हुए एक तस्वीर शेयर की है। शाहरुख खान ने कुलदीप यादव को गेंद के साथ कमाल दिखाने के लिए बधाई दी है।

Kolkata see u at Eden. Let today’s cheer be the loudest for @kkriders.

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

 

इसके बाद शाहरुख खान ने ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज क्रिस लिन की भी जमकर तारीफ की है ।युवा प्रसिद्धा कृष्णा और शिवम मावी के अहम योगनाद की भी शाहरुख खान ने बढ़चढ़कर तारीफो के पूल बाँधे है।सुनील नारायण की तारीफ करना कौन भूल सकता है ।

आइए नजर डालते है शाहरुख खान की इस ट्वीट पर:

टॉस जीतने के बाद कप्तान दिनेश कार्तिक ने गेंदबाजी का फैसला किया था।जबकि पहले पांच ओवर कोलकत्ता के सबसे खराब ओवर थे क्योकि गेंदबाजो ने इन ओवरो मे लगभग 10 की रनरेट से रन गँवाए थे।एक विकेट गिरने के बाद राजस्थान रॉयलस ताश के पत्तो की तरह बिखर गई और महज 142 रन पर आउट हो गई।

142 के लक्ष्य का पीछा करने उतरी कोलकत्ता नाइट राइडर्स ने अपने प्रशंसको को बिल्कुल भी निराश नही किया।कप्तान की जीताऊ पारी की बदौलत कोलकत्ता नाइट राइडर्स ने होम ग्राउंड पर अपना किला हासिल किया।कोलकत्ता नाइट राइडर्स ने 6 विकेट से यह जीत हासिल की थी।