वीडियो: धोनी ने डॉग के साथ कि मस्ती, जिसके बाद डॉग ने खास अंदाज में धोनी को किया ‘सैल्यूट’

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी पूर्ण रूप से एक सुपरस्टार हैं। यह विश्व के सबसे सम्मानित क्रिकेटरो मे से एक है। हर बार जब वह अपने फ्रेंचाइजी या राष्ट्रीय पक्ष के लिए मैदान मे उतरते है तो इन्हें इनके प्रशंसकों से प्यार प्राप्त होता है। वर्तमान में, धोनी आईपीएल के 2018 संस्करण में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए एक शानदार फॉर्म में बल्लेबाजी कर रहे हैं। सभी बल्लेबाजों के बीच धोनी की सबसे बेहतर औसत है।

 

जहां भी धोनी जाते है वहा पर इनके प्रशंसक इनके इज्जत के साथ पैर छूते है और इनसे मिलने के लिए काफी उत्सुक रहते है। हाल ही मई जब चेन्नई सुपर किंग्स ने पुणे मे मैच खेला था तो कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला था।

अब एमसीए स्टेडियम में एक कुत्ते ने सीएसके कप्तान को शाही तरीके से सलाम किया। चेन्नई सुपर किंग्स के आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल ने सोशल मीडिया पर प्यारी सी वीडियो शेयर की है।

वीडियो में, धोनी स्पष्ट रूप से कुत्ते के बारे में गार्ड से पूछताछ कर रहे है। वह उनसे पूछते है कि क्या कुत्ता एक लैब्राडोर है या लैब्राडोर रिटरीवर है। गार्ड नर्वसनेस मे कहता है कि “लैब”। तब सीएसके कप्तान कुत्ते के सिर को झुकाकर और उसके साथ खेलना शुरु कर देते है। गार्ड तब कुत्ते को शाही सलाम देने का निर्देश देता हैं। एमएस धोनी को सलाम करने के लिए कुत्ता जमीन पर सर रख देता है।

आइए देखते है यह वीडियो :

महेंद्र सिंह धोनी हमेशा से ही कुत्तो को पसंद करते हुए आए है । इनको अपने कुत्तो के साथ समय बीताना काफि पसंद है और वह इन्हे हर दिन कुछ नया सीखाते रहते है । धोनी की अपने कुत्तो के साथ अटैचमेंट काफी ज्यादा है ,एक बार इन्होने लिखा था कि “मेरे पास तीन कुत्ते है”और मै श्रंखला हार जाऊँ या जीत जाऊँ यह मुझे उसी तरह ट्रीट करते है जैसे कि दैनिक दिनचर्या मे करते है ।