आईपीएल में कोहली का हौसला बढाने के लिए अनुष्का शर्मा ने अपनाया स्पेशल तरीका

आज आईपीएल 11 मे आरसीबी और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच अहम मुकाबला खेला जा रहा है।दोनो ही टीम करो या मरो की स्थिति मे है और आरसीबी बहुत ही उत्सुकता से यह मैच जीतना चाहती है।आरसीबी अगर यह मुकाबला जीतेगी तो वह इस टूर्नामेंट मे ज़िंदा रहेगी।

आरसीबी के कप्तान विराट कोहली अपनी जीत की लय को बरकरार रखना चाहेगे,जो इन्हे दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ मिली थी।विराट कोहली की पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा आरसीबी को इस मैच से पहले अच्छा करने के लिए चीयर कर रही है।

अनुष्का शर्मा आरसीबी और अपने पती विराट कोहली को चीयर करने के लिए अब तक हर मैच मे स्टेडियम मे पहुंची है।अनुष्का शर्मा के जन्म दिवस पर विराट कोहली ने आरसीबी को जीत दिलाकर अपनी पत्नी को खास तोहफा दिया था।मैच के बाद विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा को इस जीत का श्रेय दिया था।अब देखना यह है कि क्या आरसीबी आज किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच जीत पाएगे या नही।

अनुष्का शर्मा इस वक्त यूनाइटेड स्टेट ऑफ़ अमेरिका मे एक फिल्म ज़ीरो की शूटिंग मे व्यस्त है ।अनुष्का शर्मा शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के विपरीत किरदार निभा रहे है।परंतु वहा से भी इनकी आंखें इसी मैच पर रहेगी।अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर पोस्ट की है जिसमे यह अपनी पीठ दिखाए खड़ी है और इस टी शर्ट पर इनके पति विराट कोहली का नाम लिखा है ।

अनुष्का शर्मा अपने पति कोहली को इस मैच मे शानदार प्रदर्शन करता देखना चाहती है।कोहली बहुत ही शानदार फोर्म मे चल रहे है और दिल्ली डेयर डेविल्स के खिलाफ पिछले मैच मे 70 रन बनाकर शानदार प्रदर्शन किया था।

कोहली के साथ साथ डीवीलीयर्स ने भी आक्रामक पारी का नजारा दिखाया था।आज चल रहा मैच इंदौर के होल्कर स्टेडियम मे खेला जा रहा है।आइए देखते है अनुष्का शर्मा की इंस्टाग्राम पोस्ट:

Come on boys❤️????????

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on