मई के दूसरे रविवा को मदर्स डे मनाया जाता है।इस दिन सभी अपनी अपनी माँ को बधाई देते है और उन्हे कुछ ना कुछ उपहार देते है ।ऐसे मे क्रिकेट जगत कैसे पीछे रह सकता है।क्रिकेट जगत के बड़े बड़े नामी खिलाड़ियों ने अपनी अपनी माँ को सोशल मीडिया के जरिए बधाई दी है।

मदर्स डे के उपलक्ष मे कई दिग्गज क्रिकेटरो ने अपनी अपनी माँ के साथ तस्वीरे भी सोशल मीडिया पर शेयर की है।एक तरफ क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर ने अपनी माँ के साथ तस्वीर शेयर कर उन्हे दुनिया की सबसे प्रिय बताया है।वही मोहम्मद कैफ की बात करे तो इन्होने भी अपनी माँ को मदर्स डे की बधाई दी है।

आइए देखते है ट्वीटर रिक्शन:

आईपीएल  2018 की बात करे तो आज़ रविवार को शाम 4 बजे एक मैच खेला गया था।यह मैच चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया था।इस मैच को चेन्नई सुपर किंग्स ने 8 विकेट से जीतकर अपना दूसरा स्थान बरकरार रखा है।

चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से आज रायडू ने अपनी तूफानी पारी का नजारा दिखाते हुए शानदार शतक लगाया।रायडू इस सीज़न के दूसरे भारतीय बन गए है जिसने शतक लगाया है।रायडू से पहले युवा ऋषभ पंत ने शानदार शतक लगाया था।

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम की बात करे तो इन्होने आज अच्छी बल्लेबाजी की।कप्तान केन विलियमसन और शिखर धवन ने शानदार 123 रन की साझेदारी की ।दोनो ही बल्लेबाजि ने अर्धशतक लगाए थे।केन विलियमसन ने लगातार अर्धशतक लगाने के मामले मे वीरेंद्र सहवाग की बराबरी कर ली है।

बात की जाए अभी चल रहे मैच की तो यह मैच राजस्थान रॉयल्स और मुंबई इंडियंस के बीच चल रहा है।यह मैच दोनो ही टीमो के लिए बहुत ही महत्तवपूर्ण है। मुंबई इंडियंस अभी बल्लेबाजी कर रही है और पारी के अंतिम दौर पर है।अभी मुंबई इंडियंस का स्कोर 18.2 ओवर मे 5 विकेट के नुकसान पर 146 रन है।