हार के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के ड्वेन ब्रावो ने बटलर को दी चेतावनी

जोस बटलर ने शुक्रवार को चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के खिलाफ अपने टी -20 करियर की सर्वश्रेष्ठ पारी खेली और अपनी टीम के लिए रोमांचकारी मैच जीता। राजस्थान रॉयल्स के लिए यह जीत बहुत जरुरी थी।अगर ऐसा ना होता तो यकीनन राजस्थान रॉयलस प्लेऑफ से बाहर हो जाती।

इंग्लैंड के विकेटकीपर द्वारा यह निश्चित रूप से एक विशेष पारी थी और अंतिम ओवर मे डवेन ब्रावो को एक छक्का जड़ कर मैच अपनी मुट्ठी मे कर दिया था। हालांकि, ब्रावो ने स्पष्ट रूप से अपने सोशल मीडिया पोस्ट पर चुनौती देते हुए कहा है कि अगली बार इन्हे आउट करेगे।

रॉयल्स सीएसके के खिलाफ 177 रनों के लक्ष्य का पीछा कर रहे थे। जैसे जैसे मैच आगे बढ़ता जा रहा था, वैसे वैसे इस पिच पर खेलना मुश्किल होता जा रहा था। लेकिन बटलर ने अंत तक रुकने की योजना बनाई और टीम के लिए जीत हासिल की। इन्होंने सिर्फ 60 गेंदों पर 95 रन बनाए और एक बार फिर वन मैंन शॉ दिखाया।

बटलर को बल्लेबाजों में संजू सैमसन के अलावा अन्य किसी बल्लेबाज का समर्थन नहीं मिला। दुर्भाग्यवश, संजू सैमसन रन आउट हो गए और फिर राजस्थान रॉयलस बैकफुट पर आ गई थी।लेकिन बटलर ने स्यं दिखाया और मैच को अंत तक ले गए।

जाहिर है, जोस बटलर रॉयल्स के लिए मैच जीतने वाली पारी खेलने के बाद रोमांचित हो गए थे और अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए अपने आधिकारिक Instagram हैंडल पर पहुँच गए थे। वह इस बात से भी खुश थे कि इन्होंने खेल में गुलाबी जर्सी पहने हुए कैंसर अभियान का समर्थन किया। “कल रात विशेष रात, हम एक टीम के रूप में लड़ते रहते हैं! आश्चर्यजनक # कैंसर अभियान का समर्थन करके काफी अच्छा लगा! # हल्लाबोल, “

जब सभी इस पोस्ट पर कमेंट कर रहे थे तो वही डवेन ब्रावो ने एक शानदार जवाब दिया।डवेन ब्रावो ने कहा कि अच्छी पारी खेली मेरे दोस्त अच्छा लगा तुम्हारी बल्लेबाजी देखकर लेकिन अगले मुकाबले मे आपको आउट करूँगा।