दिल्ली डेयर डेविल्स और  रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच आज 45वा मुकाबला खेला जा रहा है।यह मुकाबला दिल्ली के फिरोज़शाह कोटला के स्टेडियम मे खेला जा रहा है।जहा एक ओर दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम आईपीएल 2018 की प्लेऑफ रेस से पहले ही बाहर हो चुकी है।तो आज रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के पास इस रेस मे बने रहने का एक सुनहरा मौका है।

दिल्ली डेयरडेविल्स और आरसीबी के बीच अबतक कुल 21 मैच खेले जा चुके है, जिसमे से 14 मैच आरसीबी की टीम ने जीते है और 6 मैच दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम ने जीते है।

वही अगर फिरोजशाह कोटला स्टेडियम की बात करे तो दोनों टीमों के बीच इस मैदान पर 7 मैच खेले जा चुके है। जिसमे से 5 मैच आरसीबी की टीम ने जीते है और महज 2 मैच ही दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम ने जीते है।

आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था।वही पहले बल्लेबाजी करने आई दिल्ली डेयरडेविल्स की शुरुआत एक बार फिर खराब हुई।युवा पृथ्वी शॉ एक बार फिर लेग स्पिनर की फिरकी मे उलझ गए और अपनी विकेट गँवा बैठे।वही जेसन रॉय की बात करे तो यह भी लेग स्पिनर की फिरकी समझने मे नाकामयाब रहे और जल्द ही पैवेलियन लौट गए।

इसके बाद ऋषभ पंत और श्रेयस अय्यर ने पारी को आगे बढ़ाया और रन बटौरना शुरु किया। ऋषभ पंत ने एक बार फिर शानदार पारी खेली।20 साल के युवा बल्लेबाज ऋषभ पंत ने अच्छे अच्छे अनुभवी गेंदबाजो की फिरकी बनाकर रखी है।

लेकिन आज ऋषभ पंत अपने अर्धशतक को शतक मे तबदील नही कर सके क्योँकि एक जीनीयस(एबी डीवीलीयर्स) ने बहुत ही शानदार स्लाइड मारकर इनका कैच लपका।ऋषभ पंत ने आज 34 गेंदे खेलकर शानदार 61 रन बनाए।

श्रेयस अय्यर भी ज्यादा देर टिके नही और 35 गेंदो पर 32 रन बनाकर आउट हो गए।लेकिन अंत मे 17वर्षीय युवा अभिषेक शर्मा ने शानदार आक्रामक पारी खेली।अभिषेक शर्मा ने अनुभवी गेंदबाजो को बहुत छक्के मारे ।अभिषेक शर्मा ने 19 गेंदो पर 46 रन की तूफानी पारी खेली।इनकी इस पारी मे 3 चौके और 4 छक्के शामिल थे।अभिषेक की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के चलते दिल्ली डेयरडेविल्स ने निर्धारित 20 ओवर मे 4 विकेट के नुकसान पर 181 रन बनाए है।आइए देखते है ट्वीटर रिक्शन: