विराट कोहली ने किया अपनी हॉलीवुड क्रश का ख़ुलासा

0
323

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली वर्तमान में दुनिया के सबसे सफलतम बल्लेबाज़ हैं. क्रिकेट का कोई भी फॉर्मेट हो कोहली का बल्ला गेंदबाज़ो के लिए हमेशा बुरे सपने की तरह रहता हैं. कोहली में बेहद छोटे से अंतराष्ट्रीय करियर के दौरान क्रिकेट के कई रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है. जिस कारण कई क्रिकेट पंडित और फैन्स उनकी तुलना सचिन तेंदुलकर से करने लगे हैं.

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने पिछले वर्ष दिसम्बर में बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री अनुष्का शर्मा से इटली में शादी की थी. हालाँकि कोहली के बेहद कम लोग यह जानते होगे, कि कोहली हॉलीवुड की एक अभिनेत्री को बेहद पसंद करते हैं.

वीजे बानी से बातचीत के दौरान विराट कोहली ने हाल में ख़ुलासा किया था, कि स्पेनिश अभिनेत्री और मॉडल पेनेलोपी क्रूज़ पर उनका क्रश रहा हैं.

विराट कोहली इन दिनों इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की कप्तानी कर रहे हैं. हालाँकि सीजन में टीम का प्रदर्शन बेहद ही निराशाजनक रहा हैं. आईपीएल 2018 में अब तक कोहली की कप्तानी वाली आरसीबी ने 10 मैच खेले है, जिस दौरान उनकी टीम को 7 मैचो की हार झेलनी पड़ी हैं, जिसके कारण आरसीबी की टीम आईपीएल से लगभग बाहर हो गई है.

अब कोई करिश्मा ही आरसीबी को प्लेऑफ का टिकेट दिला सकता हैं. आरसीबी टीम के ख़राब प्रदर्शन के बीच विराट कोहली का व्यक्तिगत प्रदर्शन बेहद अच्छा रहा हैं. सीजन के 10 मैचो में कोहली ने अब तक 49.5 की औसत से 396 रन बनायें है. इस दौरान कोहली ने 135.15 की स्ट्राइक रेट से रन बनायें हैं.