बेहतरीन बैटिंग शो के बाद ट्विटर पर लोगो ने बंधे चेन्नई के खिलाड़ियों की तारीफों के पुल

आईपीएल 2018 में चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयलस के बीच एक महत्तवपूर्ण मैच खेला जा रहा है।इस सीज़न मे अभी तक 42 मैच खेले जा चुके है।इस टूर्नामेंट का यह एक अहम मोड़ है,जहां किसी भी टीम के लिए हार मुसीबत बन सकती है।

आज के मैच में अगर चेन्नई सुपर किंग्स जीत हासिल कर लेती है तो यकीनन यह प्लेऑफ मे एंट्री पाने वाली दूसरी टीम बन जाएगी।वही अगर राजस्थान रॉयलस मैच हार जाती है तो वह टूर्नामेंट से बाहर हो सकती है।हम यह भी बोल सकते है कि चेन्नई सुपर किंग्स के पास गँवाने के लिए कुछ नही है तो वही राजस्थान रॉयलस के पास गँवाने के लिए बहुत कुछ है।

पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स के शुरुआत खराब हुई क्योकि पूरे टूर्नामेंट मे फोर्म मे चल रहे अंबाती रायडू आज महज 9 गेंदो पर 12 रन बनाकर जोफ्रा आर्चर की गेंद का शिकार हो गए।वही इनके साथी शेन वॉटसन ने 2 चौको और 2 छक्को की मदद से 31 गेंदो पर 39 रन बनाए।यह भी जोफ्रा आर्चर की गेंद का शिकार बने।

सुरेश रैना ने आज शानदार अर्धशतक लगाकर अपनी वापसी की है।सुरेश रैना ने आज काफी शानदार और आक्रामक पारी खेली।रैना के आत्मविशास के लिए इस पारी की बेहद जरूरत थी।सुरेश रैना ने आज दमखम दिखाते हुए 35 गेंदो पर 52 रन बनाए।52 रन की पारी मे 6 चौके और 1 छक्का शामिल था।

जब तक्र रैना क्रीज पर थे तब तक तो चेन्नई का अनुमानित स्कोर 200 तक लग रहा था।लेकिन जैसे ही यह आउट हो गए राजस्थान रॉयलस के गेंदबाजो ने पलटवार किया और रनो की गति पर लगाम लगाया।पहली पारी के अंत तक धोनी ने  23 गेंदो का सामना करते हुए 33 रन बनाए ।तो वही सैम बिलिंग्स ने 22 गेंदो पर 27 रन बनाए।चेन्नई सुपर किंग्स ने निर्धारित 20 ओवर मे 4 विकेट के नुकसान पर 176 रन बनाए।आइए देखते है ट्वीटर रिक्शन: