पंत ने की राशिद की जमकर धुनाई अब राशिद ने किया ऐसा ट्वीट जो जीत लेगा 130 करोड़ भारतीयों का दिल

कल खेले गए आईपीएल के 42वे मैच मैच में दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया था।जैसा की अनुमान लगाया जा रहा था कि यह मैच एक हाई स्कोरिंग मैच होगा ।पहली पारी के अंत मे ठीक ऐसा ही हुआ।दिल्ली की विस्फोटक बल्लेबाजी ने सभी का दिल जीत लिया।

हालांकी पहले बल्लेबाजी करते हुए सलामी बल्लेबाजो नी कुछ खास नही किया और सस्ते मे आउट हो गए।पहले 6 ओवर यानि पावरप्ले तक लग रहा था कि यह मैच लो स्कोरिंग जाएगा क्योकि उस वक्त दिल्ली डेयरडेविल्स की हालत बहुत ही खराब थी।

पृथ्वी शॉ 9, जेसन रॉय 11, श्रेयस अय्यर 3, हर्शल पटेल 24 , मैक्सवेल 9 रन बनाकर आउट हुए थे।लेकिन एक खिलाड़ी था जिसने सनराइजर्स हैदराबाद के अनुभवी गेंदबाजो की कमर तोड़कर रखी।धोनी के उत्तराधिकारी माने जाने वाले ऋषभ पंत ने आज तूफानी पारी खेलकर शानदार शतक लगाया।

ऋषभ पंत ने काफी क्लासी तरीके से 63 गेंदो पर 128 रन बनाए।जिसमे 15 चौके और 7 छक्के शामिल थे।ऋषभ पंत के शतक की बदौलत दिल्ली डेयरडेविल्स ने 20 ओवरो मे 5 विकेट के नुकसान पर 187 रन बनाए।भुवनेश्वर कुमार ने आज सबसे ज्यादा रन गँवाए।भुवनेश्वर कुमार ने अपने कोटे के 4 ओवर करवाते हुए 51 रन गँवाए।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद की शुरुआत काफी खराब हुई क्योँकि एलेक्स हेल्स जल्द ही पैवेलियन लौट गए।लेकिन गब्बर और मिस्टर भरोसेमंद कप्तान केन विलियमसन ने पारी को आगे बढ़ाया।इन दोनो ने शानदार बल्लेबाजी कर सनराइजर्स हैदराबाद को जीत का स्वाद चखाया।

कप्तान केन विलियमसन और सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने पारी की शुरुआत जिस रवैये से की थी,ठीक उसी तरह इन दोनो ने पारी का अंत किया।एलेक्स हेल्स के आउट होने के बाद दोनो ही बल्लेबाजो ने टीम की रन रेट को 10 से कम नही होने दिया।

हम सभी ने आज तक सनराइजर्स हैदराबाद को इनके गेंदबाजो के दम पर जीतता देखा है।लेकिन आज सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाजो ने अपना दमखम दिखाया और टीम को शानदार जीत दिलाई।शिखर धवन ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 50 गेंदो पर नाबाद 92 रन बनाए।तो वही कप्तान केन विलियमसन ने 53 गेंदो पर शानदार 83 रन बनाए।सनराइजर्स हैदराबाद ने 18.5 ओवर मे लक्ष्य हासिल कर यह मुकाबला 9 विकेट से जीत लिया।इसी के साथ इन्होने प्लेऑफ मे जगह बना ली है।

मैच खत्म होने के बाद युवा अफगानी गेंदबाज राशिद खान ने कहा कि यह एक अच्छी जीत थी!गब्बर (शिखर धवन) और क्लास  (केन) को देखकर मजा आया और ऋषभ पंत की आक्रामक पारी सचमुच काफी स्पेशल थी।