भावुक एंड्रू टाय के लिये प्रीटी जिंटा का ट्वीट जीत लेगा आपका दिल

किंग्स इलेवन पंजाब के सह-मालिक प्रीटी जिंटा ने बुधवार को ट्वीट किया कि टीम के स्टार खिलाड़ी केएल राहुल इनकी मुस्कराहट का कारण है और इनके पास ऐसा कहने के लिए बहुत अच्छे आधार हैं। प्रीटी की टीम 2018 में शानदार प्रदर्शन कर रही है और कुछ समय तक शीर्ष 4 में बनी रही है। जब तक कि कुछ गलत नहीं हो जाता है, तब तक किंग्स इलेवन पंजाब की प्लेऑफ मे जगह पक्की है। इसके साथ साथ, ऑरेंज और पर्पल कैप दोनों किंग्स के खिलाड़ियों के पास हैं। इस प्रकार टीम के मालिक को मुस्कान का एक ओर कारण मिल गया हैं।

मंगलवार को विवो आईपीएल के 40 वें मैच के बाद सलामी बल्लेबाज और विकेटकीपर केएल राहुल को ऑरेंज कैप थमा दी गई थी, क्योंकि इन्होंने 70 गेंदों में शानदार 95 रन बनाये थे। आईपीएल में यह इनका सर्वोच्च स्कोर है, और अब तक इस साल इन्होने 10 पारियो मे 156.47 की स्ट्राइक रेट से 471 रन बनाए है।

सबसे तेज अर्धशतक का रिकॉर्ड भी के एल राहुल के नाम है और यह शतक भी लगा सकते थे। लेकिन 158 के लक्ष्य का पीछा करते समय ओवर कम पड़ गए , जिस वजह से पंजाब को 15 रन से हार का सामना करना पड़ा।

मंगलवार को राजस्थान रॉयल्स से मिली हार के बावजूद पॉइंट्स टेबल पर इनकी उथल पुथल नही हुई है।10 मैच खेलने के बाद यह 12 पॉइंट्स कमा चुके है और तीसरे नंबर पर खड़े है।हालाँकि यह शीर्ष दो में लीग खत्म करना चाहते हैं।

प्रीटी जिंटा स्टेडियम में स्पष्ट रूप से हंसमुख थीं और मैच के बाद लड़कों के साथ स्वयं की सेल्फी क्लिक करते देखा गया था। जिसके बाद इन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से पोस्ट करते हुए रन-मशीन केएल राहुल के लिए कहा कि: “मुस्कुराहट का मेरा कारण! @ Klrahul11 पर गर्व है! मुस्कुराते रहें और चमकते रहें।

इन्होंने एंड्रयू टाई के साथ तस्वीर भी अपलोड की, जो पर्पल कैप पहने हुए हैं। अफगानिस्तान के युवा क्रिकेटर मुजीब जाद्रान, जो टाय के बिल्कुल पीछे खड़े है। प्रीटी ने टाई के साथ एकजुटता दिखायी, क्योंकि दोनों ने इस सप्ताह अपनी दादी को खोया है। टाई ने मैच खेलने का फैसला किया, और 4 विकेट भी लिए।