सिराज की बेहतरीन गेंदबाज़ी के आगे हैदराबाद के बल्लेबाज़ो ने घुटने टेके. लोगो ने जमकर की सिराज की तारीफ

आईपीएल 2018 का 39वा मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जा रहा है ।यह मैच हैदराबाद के राजीव गाँधी स्टेडियम मे खेला जा रहा है।आरसीबी की टीम ने अपने शुरूआती 9 मैचों में सिर्फ 3 मैचों में ही जीत दर्ज की है।तो वही सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने अपने खेले गए 9 मुकाबलों में से 6 मैचों में जीत दर्ज की है।

दोनों टीमों के बीच अबतक कुल 10 आईपीएल मैच खेले जा चुके है। जिसमे से 6 मैच सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने जीते हुए है और 4 मैच आरसीबी की टीम ने जीते है।

पहले बल्लेबाजी करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद टीम की शुरुआत काफी खराब हुई।दोनो ही सलामी बल्लेबाज जल्द ही पैवेलियन लौट गए।एलेक्स हेल्स ने 5 गेंदो पर 5 रन बनाए तो वही शिखर धवन ने 19 गेंदो का सामना करते हुए 13 रन बनाए।

इसके बाद केन विलियमसन ने पारी को संभाला , लेकिन दूसरे छोर पर पारी को संभालने आए मनीष पाँडे ने एक बार फिर सबको निराश किया है।मनीष पाँडे लगातार अपनी खराब फोर्म से जूझ रहे है।एक बार फिर यह सस्ते मे आउट होकर पैवेलियन लौट गए।मनीष पाँडे ने 7 गेंदो का सामना करते हुए 5 रन बनाए थे।

इसके बाद बल्लेबाजी करने आए ऑलराउंडर शाकिब अल हसन,जिन्होने शानदार तरीके से अपने कप्तान का साथ दिया और कंधे से कंधे मिलाकर चले ।जब लग रहा था कि सनराइजर्स हैदराबाद कि स्थिति अब ठीक हो जाएगी वही कप्तान केन विलियमसन अर्धशतक लगाकर आउट हो गए ।केन विलियमसन ने 39 गेंदो पर 56 रन बनाए।

इनका साथ दे रहे शाकिब भी ज्यादा देर नही टिके और 32 गेंदो का सामना करते हुए 35 रन पर आउट हो गए।इसके बाद तो मानो विकेटो की झड़ी गिर गई और आरसीबी ने फिर वापसी की।सनराइजर्स हैदराबाद ने निर्धारित 20 ओवर मे 10 विकेट खोकर 146 रन बनाए ।आरसीबी की तरफ से टिम साउदी और मोहम्मद सिराज ने 3 विकेट हासिल किए।लेकिन आरसीबी की गेंदबाजी के हीरो लॉकल बॉय मोहम्मद सिराज रहे।आइए देखते है ट्वीटर रिक्शन :