पृथ्वी शॉ के शानदार प्रदर्शन पर दिग्गजों ने दी बधाई

सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाजों ने इस आईपीएल मे अपने प्रदर्शन से टीम को खिताब का प्रबल दावेदार बना दिया है। इन्होंने हर संभव लक्ष्य का बचाव किया है जो एसआरएच को पॉइंट टेबल पर अच्छी स्थिति में लाने में मदद करने के लिए आया था।

एसआरएच ने अपने पिछले तीन मैचों में काफी कम टोटल का बचाव किया है जो इन्हें अगले मैचों में आत्मविश्वास देगा। इसके अलावा, इन्होंने यह सब अपने उप-कप्तान भुवनेश्वर कुमार की उपस्थिति के बिना किया है। यह टीम प्रबंधन और प्रशंसकों दोनों के लिए एक हार्दिक तथ्य होगा।

भुवी की वापसी के साथ टीमों की ताकत बढ़ी है।हालांकि, दिल्ली डेयरडेविल्स आज का मैच जीतने के लिए कड़ी मेहनत करेगी क्योँकि इनके लिए हर मैच एक वर्चुअल नॉकआउट है।बात करे चल रहे मैच की तो इसमे दिल्ली डेयरडेविल्स ने औसतन प्रदर्शन किया है।

पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली डेयरडेविल्स की शुरुआत काफी अटपटी हुई क्योँकि दुर्भाग्यवश ऑपनिंग करने आए ग्लेन मैक्सवेल रन आउट हो गए।इसके बाद युवा पृथ्वी शॉ ने शानदार प्रदर्शन किया ।पृथ्वी शॉ ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 36 गेंदो पर 65 रन बनाए जिसमे 6 चौके और 3 छक्के शामिल थे।

वही एक बार फिर श्रेयस अय्यर ने कप्तानी पारी खेली और 36 गेंदो पर 44 रन बनाए ।इनकी इस पारी मे 3 चौके और 2 छक्के शामिल थे।ऋषभ पंत आज कुछ खास नही कर पाए और 19 गेंदो पर 18 रन बनाकर पैवेलियन लौट गए थे।

वही अंत मे एक बार फिर विजय शंकर ने आक्रामक पारी खेली , जिसमे इन्होने 13 गेंदो पर 23 रन बनाए।इनकी इस पारी मे 1 चौका और 1 छक्का शामिल था।वही गेंदबाजी मे राशिद खान ने शानदार गेंदबाजी करवाई और अपने कोटे के 4 ओवर मे 23 रन देकर 2 विकेट हासिल किए थे।

दिल्ली डेयरडेविल्स ने निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 163 रन बनाए।आइए देखते है ट्वीटर रिक्शन:-