जडेजा ने किया खुलासा क्यों उन्होंने विराट को आउट करने के बाद दी थी अजीबो-गरीब प्रतिक्रिया

चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच आईपीएल 2018 का 35वा मुकाबला महाराष्ट्र के पुणे स्टेडियम मे खेला जा रहा है।बात करे दोनो टीमो की तो इस टूर्नामेंट मे अभी तक चेन्नई सुपर किंग्स ने 9 मैच खेले है जिसमे इन्होने 6 मैचो मे जीत हासिल की है।वही आरसीबी की बात करे तो यह 8 मैच खेल चुकी है और सिर्फ 3 मैचो मे ही जीत हासिल की है।

दोनों टीमों के बीच अबतक कुल 21 आईपीएल मैच खेले जा चुके है। जिसमे से 13 मैच चेन्नई सुपर किंग की टीम ने जीते है और वही 7 मैच आरसीबी की टीम ने जीते है। वही दोनों टीमों के बीच एक मैच बिना परिणाम के भी  रहा है। महराष्ट्र क्रिकेट एसोशिएशन के पुणे स्टेडियम में इन दोनों टीमों के बीच आजतक कोई मुकाबला नहीं खेला गया है। इस स्टेडियम पर दोनों टीमों का यह पहला मुकाबला है।

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम कें कप्तान धोनी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया ।इस फैसले के बाद आरसीबी की टीम जोश क़े साथ मैदान पर उतरी ।परंतु आरसीबी की बल्लेबाजी ऐसी लग रही थी जैसे कोई स्कूल का टूर्नामेंट चल रहा है।

आरसीबी की बल्लेबाजी को देखकर लगता है कि स्कोरबोर्ड पर एक अच्छा स्कोर लगने वाला है।लेकिन आज आरसीबी के बल्लेबाजो ने काफी निराश किया है।चाहे विराट कोहली हो या फिर एबी डीवीलीयर्स सभी ने आज अपने बल्ले से निराश किया है।

बात करे विराट कोहली की तो इनको भारतीय स्पिनर रवींद्र जडेजा ने आउट किया।पावरप्ले के बाद कप्तान धोनी ने अपने भरोसेमंद गेंदबाज जडेजा जो इस सीज़न मे फोर्म मे नही है उन्हे गेंद थमा दी।जडेजा धोनी की उम्मीदो पर खरे उतरे और कोहली को अपने पहले ओवर की पहली ही गेंद पर बोल्ड आउट कर दिया।

विराट कोहली भी बोल्ड आउट होकर हक्के बक्के रह गए।सिर्फ इतना ही नही रवींद्र जडेजा ने भी इस विकेट का जश्न नही मनाया।वही इस बात को नजर मे रखते हुए ट्वीटर पर कुछ प्रशंसको का कहना है कि जडेजा इस विकेट का इसलिए जश्न नही मना रहे क्योँकि इन्हे टीम मे वापस आना है और कोहली भारतीय टीम के कप्तान है।

मैच के बाद रोहन गावस्कर ने इनके अजीबो गरीब जश्न मनाने के तरीके के बारे मे पूछा तो जडेजा ने कहा कि असल में, यह मेरी पहली गेंद थी और मैं जश्न मनाने के लिए तैयार नहीं था। और, विराट कोहली का विकेट हमेशा एक बड़ा विकेट होता है और मैं उन्हे आउट करने के बाद खुश था।