चेन्नई सुपर किंग्स को लगा बड़ा झटका, स्टार खिलाड़ी ‘चोटिल होने के कारण हुआ टीम से बाहर’.

आईपीएल 2018 के 27वे मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स को मुंबई इंडियंस से करारी शिकस्त मिली है ।मुंबई इंडियंस ने शानदार ऑलराउंड पर्फोर्म करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स से उदघाटन मैच का बदला लिया है।मुंबई इंडियंस ने यह मैच 8 विकेट से जीता है।

मुंबई इंडियंस से मिली हार के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के लिए एक ओर बड़ी दुखद खबर सामने आई है।टीम को युवा तेज गेंदबाज दीपक चहर हेमस्ट्रिंग की वजह से करीब 2 हफ्तो के लिए बाहर हो सकते है।इस बात का खुलासा खुद चेन्नई सुपर किंग्स के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने मुंबई इंडियंस से मिली हार के बाद कहा।

मुंबई इंडियंस के खिलाफ पुणे मे खेले गए मैच के दौरान जब दीपक चहर गेंदबाजी करा रहे थे , तब इन्होने उसी वक्त हेमस्ट्रिंग की शिकायत की ।जैसे ही इन्होने इस बात की शिकायत की वैसे ही इन्होने मैदान के बाहर जाने का फैसला किया।हालाँकि मैच खत्म होने तक यह वापस मैदान पर नही लौटे थे।

मुंबई इंडियंस से मिली हार के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने प्रेस कॉन्फ्रेंस मे कहा कि दीपक चहर को मैच के दौरान हैमस्ट्रिंग की समस्या आयी थी। ऐसे में उन्होंने इस समस्या के चलते बाहर बैठना उचित समझा,जो कि एक अच्छा फैसला था। इसके कारण वे आगे के करीब दो हफ्तो तक बाहर रहेंगे।

दीपक चहर ने आईपीएल 2018 में 7 मैचो मे भाग लिया है और इन्होने शानदार गेंदबाजी करवाई है।इन्होने 23.17 की औसत से 6 विकेट हासिल किए है।

कल खेले गए मैच की बात करे तो पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स ने निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 169 रन बनाए।अंबाती रायडू ने 35 गेंदो का सामना करते हुए 46 रन बनाए ।इनकी इस पारी मे 2 चौके और 4 छक्के शामिल थे।सुरेश रैना ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 47 गेंदो पर 75 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली।इनकी इस तूफानी पारी में 6 चौके और 4 छक्के शामिल थे।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई इंडियंस की शुरुआत काफी धीमी हुई थी।मुंबई इंडियंस ने पहले 10 ओवर मे 1 विकेट खोकर महज 71 रन बनाए थे।इसके बाद रोहित शर्मा और लेविस ने अगले 5 ओवरो मे स्कोर मे 52 रन की ओर बढ़ोतरी की।15 ओवर मे स्कोर पहुंच गया था 1 विकेट के नुकसान पर 123 रन।

ऐसा प्रतीत हो रहा था कि मुंबई इंडियंस वनडे मैच खेलने आई है ।परंतु अंत मे हमारा यह सोचना गलत हुआ क्योँकि मुंबई इंडियंस ने 8 विकेट से यह मैच जीता।सूर्यकुमार यादव ने 44, लेविस ने 47, रोहित शर्मा ने नाबाद 56 रन और हार्दिक पंड्या ने नाबाद 16 रन का योगदान दिया।