Video: राहुल को हटा खुद विकेटकीपिंग करने पहुंचे गेल. फिर हुआ कुछ ऐसा आप देखकर होजाओगे लौट पॉट

सनराइजर्स हैदराबाद और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच आईपीएल 2018 का 25वा कल मुकाबला खेला गया था।कप्तान रविचंद्रन अश्विन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला कर सनराइजर्स हैदराबाद को बल्लेबाजी का न्योता दिया था।

आप सब की जानकारी के लिए बता दे कि सनराइजर्स हैदराबाद ने निर्धारित 20 ओवर मे 6 विकेट के नुकसान पर 132 रन बनाए थे। अंकित राजपूत ने इस मैच में शानदार गेंदबाजी का नमूना दिखाया और 4 ओवर मे 14 रन देते हुए 5 विकेट हासिल की।

इस मैच मे पंजाब के तूफानी बल्लेबाज क्रिस गेल वापसी कर रहे थे और इस दौरान क्रिस गेल पहली बार मैदान पर ग्ल्वस पहनकर उतरे।यह गल्वस इन्होने फिल्डींग के दौरान पहने थे।वैसे तो क्रिस गेल को सारा विश्व तूफानी बल्लेबाज के रुप मे जानता है लेकिन गुरुवार को एक अदभुत दृश्य देखने को मिला।

इस मैच मे क्रिस गेल विकेट कीपींग करते दिखाई दिए और यह पहली बार देखने को मिला जब क्रिस गेल विकेट के पीछे खड़े थे।शाकिब अल हसन को स्टंप करते देख सभी ने इस दृश्य पर हँसना शुरु कर दिया था।

यह वाक्या तब हुआ जब सनराइजर्स हैदराबाद का स्कोर 5.1 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 28 रन थे।दरअसल बात यह है कि एक गेंद विकेट के पीछे चली गई और के एल राहुल ग्लवस उतारकर गेंद् को लेने गए ।इस दौरान गेल ने राहुल के ग्लवस पहन लिए और राहुल के एक्शन की नकल करने लगे ।

गेल के इस मजाकिया अंदाज को देख के एल राहुल खुद भी हँसने लग गए और दर्शको को भी यह काफी पसंद आया।आइए देखते है वीडियो :

लक्ष्य का पीछा करने उतरी किंग्स इलेवन पंजाब ने 19.2 ओवर में सि़र्फ 119 रन ही बनाए, जिसके बाद हैदराबाद ने 13 रन से जीत हासिल की ।।सनराइजर्स हैदराबाद ने एक बार फिर बता दिया कि यह टीम यहा रुकने वाली नही है।इनकी मजबूती गेंदबाजी है और गेंदबाजी ही रहेगी।एक बार फिर लॉएस्ट टोटल को डिफेंड कर अंक तालिका मे 2 प्वॉइंट हासिल किए।