सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलीयमसन ने अपनी पसंदीदा बॉलीवुड अभिनेत्री का किया खुलासा

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलीयमसन इस समय आईपीएल 2018 मे डेविड वार्नर की जगह सनराइजर्स हैदराबाद की कप्तानी संभाल रहे है।केन विलियमसन ने अब तक मौजूदा सीज़न में काफी प्रभावशाली कप्तानी का नजारा दिखाया हैँ।

खेले गाई पिछलाईं मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने एक छोटे से स्कोर को डिफेंड कर विश्व के सभी प्रशंसको से वाह वाह पाई थी।आप सब की जानकारी क़े लिए बता दे कि बॉल टेम्परिंग मामले मे डेविड वार्नर दोषी पाए गए थे। जिसके लिए डेविड वार्नर पर बैन कर दिया गया था।

बैन लगने के बाद केन विलियमसन को नए कप्तान के तौर पर नियुक्त किया गया था।डेविड वार्नर का आईपीएल मे भाग ना लेने से प्रशंसक काफी निराश थे ।लेकिन विलियमसन ने अपनी शानदार पर्फोर्मेंस से अभी तक डेविड वार्नर की कमी खलने नही दी।

बतौर कप्तान तो यह अच्छा प्रदर्शन कर ही रहे है ।इसके साथ साथ बल्लेबाजी मे भी यह अपना बहुत ही शानदार योगदान दे रहे है।न्यूजीलैंड का यह खिलाड़ी आईपीएल 2018 का जमकर लुत्फ उठा रहे है।

इन्होने अपनी प्रतिभा से पूरी दुनिया मे लोहा मनवाया है।इन्होने अपने कार्यकाल में न्यूजीलैंड क्रिकेट को भी नया मुकाम दिलाया है।आईपीएल के बीच मे अक्सर एंकर टीम के खिलाड़ियों से बातचीत करते देखा है।एंकर इनसे काफी दिलचस्प सवाल पूछते है,कुछ ऐसा ही सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन के साथ भी हुआ।

इंटरव्यू के दौरान केन विलियमसन से इनकी पसंदीदा बॉलीवुड अभिनेत्री के बारे मे पूछा गया ।तो इन्होने यह सवाल सुनते ही झट से उत्तर देते हुए कहा कि आलिया भट्ट।बेस्ट हिंदी गाना पूछे जाने पर केन विलियमसन ने स्लम डॉग मिलियनेएर का जय हो बताया।

भारत के बारे मे बताते हुए केन विलियमसन ने कहा कि क्रिकेट के लिए यहा इतना दीवानापन देख काफी मजा आता है।यहां अक्सर लोगो को एक दूसरे का सपोर्ट देखा गया है , जो काफी अच्छा लगाता है।

इसके बाद अपनी टीम सनराइजर्स हैदराबाद के बारे मे बोलते हुए इन्होने कहा कि अभी तक यह आईपीएल काफी अच्छा गुजरा है ।सभी खिलाड़ियों ने अब तक हर विभाग मे अच्छा प्रदर्शन किया है।फाइनल तक पहुँचने के लिए हमे ऐसा ही शानदार पर्फोर्म करना होगा।