दिल्ली डेयरडेविल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच सोमवार यानि 23 अप्रैल को दिल्ली के फिरोज़शाह कोटला मे मैच खेला गया था।किंग्स इलेवन पंजाब ने एक बार फिर अपनी फोर्म को बरकरार रखा है और एक ओर जीत हासिल कर बता दिया कि यह अब हार मानने वाले नही है।

हालांकि खेले गए इस मैच मे रनो की बाढ़ तो नही आई ।परंतु फिर भी किंग्स इलेवन पंजाब के गेंदबाजो ने अपनी जान लगाकर जीत हासिल की।दिल्ली डेयरडेविल्स के कप्तान गौतम गंभीर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया।

पहले बल्लेबाजी करने उतरी किंग्स इलेवन पंजाब की टीम इस मैच मे क्रिस गेल के बिना ही उतरी थी।आरोन फिंच का एक बार फिर फ्लॉप शॉ देखने को मिला।वही के एल राहुल ने 15 गेंदो पर 23 रन बनाए।

इनके अलावा करुण नायर ने 34, मयंक अग्रवाल ने 21 और डेविड मिलर ने 26 का अहम योगदान दिया।दिल्ली के गेंदबाजो ने शानदार गेंदबाजी करवाते हुए किंग्स इलेवन पंजाब को 143 रनो के स्कोर पर रोका।दिल्ली डेयर डेविल्स के लिए प्लंकेट ने 4 ओवर मे 17 रन देकर 3 विकेट हासिल किए थे।

इसके बाद लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली डेयरडेविल्स की शुरुआत तो तूफानी हुई , लेकिन 10 गेंदो पर 22 रन बनाकर पृथ्वी शॉ पहले विकेट के रुप मे पैवेलियन लौट गए।इनके अलावा श्रेयस अय्यर ने 45 गेंदो पर 57 रन बनाए।पर श्रेयस अय्यर की यह पारी दिल्ली डेयर डेविल्स के किसी काम नही आई।

वैसे यह मैच भी बहुत दिलचस्प था , क्योकि इस मैच का नतीजा भी अंतिम गेंद पर ही निकला।अंतिम गेंद तक हर जगह यह ससपेंस था कि आखिर कौनसी टीम जीतेगी।अंतिम गेंद पर किंग्स इलेवन पंजाब ने यह मैच 4 रन से जीता।

मैच खत्म होने के बाद दिल्ली डेयर डेविल्स के कप्तान गौतम गंभीर ने कहा कि पहले 6 ओवर में जब हमने शुरुआती तीन विकेट खो दिए थे, तो हमने पंजाब को मैच में वापस आने का मौका दे दिया थाहमने रन भी बनाए थे, लेकिन हमने विकेट भी खो दिए थे. हमारे गेंदबाजों ने उन्हें कम स्कोर पर रोक कर अच्छा काम किया थालेकिन जब आप शुरुआती 6 विकेट जल्दी खो देते हो तो आप के लिए मुश्किल हो जाता है

श्रेयस अय्यर ने आज अच्छा किया. आवेश ने भी अच्छी गेंदबाज़ी की, पृथ्वी शॉ ने भी बताया कि वो आगे अच्छा करेगा।अभी भी हमारे पास 8 मैच है. हमे उम्मीद है कि हम आखिर में अच्छा कर के कुछ अच्छा कर सकते है