के एल राहुल के जन्म दिन पर हार्दिक पंड्या ने किया उनके लिए दिल छू लेने वाला ट्वीट

क्रिकेट एक टीम का खेल है और इसलिए खिलाड़ियों को इच्छित परिणाम प्राप्त करने के लिए सामूहिक रूप से प्रदर्शन करना होता है। टीम में खिलाड़ियों को एक-दूसरे के साथ एकता बनाई रखनी चाहिए ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि वे टीम द्वारा सेट किए गए लक्ष्यों को एकसाथ प्राप्त कर सके। टीम के परिणामों की बजाय व्यक्तिगत माइलस्टोन पर अधिक ध्यान केंद्रित करना क्रिकेट में आगे बढ़ने का सही तरीका नहीं है।

भारतीय खिलाड़ियों का युवा समूह सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने के लिए जाना जाता है और साथ में बड़े दिनों का जश्न मनाने के लिए भी। के एल राहुल का जन्म दिन है तो इस मौके पर भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने दिल कि छू लेने वाला एक संदेश भेजा है।के एल राहुल इस वक्त किंग्स इलेवन पंजाब की टीम मे है और इस वक्त वह अपनी बेहतरीन फोर्म मे चल रहे है।

पंड्या ने ट्वीट किया: “मेरे भाई को brother from another mother जन्मदिन मुबारक , मुस्कुराते हुए मेरे चुटकुले पर हँसते रहना ठीक है? आपका दिन प्यार भरा जाए @ klrahul11 “

ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या आईपीएल के मौजूदा संस्करण में अब तक इतने प्रभावी नहीं रहे है और कुछ शीर्ष श्रेणी के प्रदर्शनों के साथ अपनी टीम को अंक तालिका के शीर्ष में लाने की जरूरत है। एक और दूसरी माँ से जन्मे इनके भाई ने आईपीएल का सबसे तेज अर्धशतक बनाया है और वह हमेशा की तरह अच्छे दिख रहे है। किंग्स इलेवन पंजाब टूर्नामेंट में बहुत अच्छा कर रही है, जबकि मुंबई इंडियंस ने अपने चार मैचों में सिर्फ एक गेम ही जीता है।

राहुल भारतीय टीम में अपनी जगह पक्की करने की तलाश करेंगे क्योंकि वह बैचों को गर्म करने के लिए बहुत अच्छे खिलाड़ी है। पंड्या को भी अपने खेल की जरूरत है क्योंकि इंग्लैंड का दौरा बहुत दूर नहीं है। हालाँकि इंग्लैंड में हालात अलग-अलग होंगी, आईपीएल में कुछ रन बनाते हुए खिलाड़ियों को बहुत जरूरी आत्मविश्वास मिलेगा।

क्रिकेट प्रशंसको के लिए एक बड़ी खबर, अब आप पा सकते है क्रिकेट से जुड़ी ताजा खबरे, जैसे स्कोर,शेडयूल, टीम आदि।इन सभी चीज़ो का आप मुफ्त मे लाभ उठा सकते है ।सिर्फ आपको नीचे दी गई तस्वीर पर क्लिक करना है।