दिल्ली डेयरडेविल्स के स्टार प्लेयर पर टूटा मुसीबतो का पहाड़, अगले मैच के लिए टीम से हुआ बाहर.

बीसीसीआई ने मैच फिक्सिंग के आरोप से तो मोहम्मद शमी को क्लीन चिट दे दी थी ।लेकिन फिर भी इनका पारिवारिक मसला सुलझने का नाम ही नही ले रहा है।मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां के कुछ संगीन आरोपों की वजह से मोहम्मद शमी आईपीएल मे सुखदायक नही खेल पा रहे है।

दिल्ली डेयरडेविल्स की तरफ से आईपीएल के पहले चार मैच मोहम्मद शमी ने शांति से खेले ही थे कि अब शमी के लिए हसीन जहां ने मुसीबतो का पहाड़ टूट गया है।इनकी पत्नी द्वारा लगाए गए गंभीर आरोप के बारे मे पुछताछ करने के लिए कोलकत्ता के लाल बाजार पुलिस स्टेशन ने मोहम्मद शमी को बुधवार 18 अप्रैल को दोपहर 2 बजे पेश होने के लिए समन जारी किया है।

मोहम्मद शमी को अब हर हालत मे कोलकत्ता पुलिस स्टेशन मे पेश होना होगा , अगर वह पेश नही होते है तो हो सकता है कि उनपर सख्त कार्यवाही हो।अगर यह कोलकत्ता जाते है तो दिल्ली डेयरडेविल्स के अगले मैच मे यह उपलब्ध नही होगे।

सोमवार रात को दिल्ली डेयरडेविल्स का मुकाबला कोलक्त्ता नाइट राइडर्स के साथ ईडन गार्डंस मे हुआ था।जिसमे दिल्ली डेयरडेविल्स को करारी हार का सामना करना पड़ा था।मंगलवार को दिल्ली की टीम अगले मैच के लिए रवाना हो गई है ।लेकिन समन की वजह से शमी को वही कोलकत्ता मे ही रुकना पड़ा।

बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन ने मोहम्मद शमी को लेकर कहा है कि कल रात ईडन गार्डन में कोलकाता नाइट राईडर्स के खिलाफ मैच खेलने वाला दिल्ली डेयरडेविल्स का ये तेज गेंदबाज 21 अप्रैल को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ होने वाले मैच के लिए टीम के साथ नहीं गए हैं। डेयरडेविल्स की टीम दोपहर तीन बजे चली गई, लेकिन शमी नहीं जा सके हैं, क्योंकि कोलकाता पुलिस ने उन्हें समन जारी किया है। उनके डेयरडेविल्स की टीम के साथ जुड़ने की अपडेट नहीं है”।

वही कोलकत्ता पुलिस के सूत्रो से पता चला है कि शमी को कल(बुधवार) तलब किया गया है लेकिन पता नहीं है कि शमी ने उस समय मौजूद रहने में अक्षमता जाहिर की है और अपने वकीलों और अधिकारियों को  जानकारी देने को कहा है”।लेकिन फिर भी कोलकत्ता पुलिस ने इन्हे हाजिर होने के लिए कहा है|