वीडियो: कल के मैच के बाद धोनी ने शेयर किया बहुत ही प्यारा वीडियो.. नहीं देखा तो अब देख लीजिए

इंडियन प्रीमियर लीग के इतिहास में भारतीय क्रिकेटर एमएस धोनी ने कल खेले गए मैच में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया। चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान ने मोहाली में खेले गए किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच को लगभग जीत ही लिया था।

इतनी अच्छी तरह से खेलने के बावजूद उन्हें हार का सामना करना पड़ना जो काफी दुर्भाग्यपूर्ण था। इन्होंने खेल तो खोया लेकिन निश्चित रूप से सबका दिल फिर से जीत लिया। अनुभवी क्रिकेटर के लिए अच्छी पारी के लिए बधाइयों की तो बाढ़ सी आ गई।

मोहाली के पीसीए स्टेडियम मे एम एस धोनी की पत्नी साक्षी और बेटी जीवा भी मौजूद थी।हालांकि मैच के दौरान बेटी जीवा अपने पिता एम एस धोनी को गले लगाने कि कोशिश कर रही थी ।ऐसा करते हुए जीवा की वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही है।

धोनी की अपनी बेटी के साथ एक विशेष संबंध है और जब भी वह अपने क्रिकेट कर्तव्यों से मुक्त हो जाते है, तब यह जीवा के साथ समय व्यतीत करते है। सोशल मीडिया पर बहुत सारे चित्र और वीडियो हैं जो कि माही और जिवा के बीच प्यार भरे रिशते का चित्रण करते हैं।धोनी परिवार की प्यारी छोटी राजकुमारी की यह नई वीडियो ने निश्चित रूप से धोनी के डाई हार्ड फैन का दिल जीत लिया है।

महेंद्र सिंह धोनी ने सोमवार को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर जिवा की प्यारी वीडियो को पोस्ट किया है। जिसे हर किसी के द्वारा वर्तमान में लाइक किया जा रहा है। जब एमएस धोनी बीच में बल्लेबाजी कर रहे थे तब यह देखा गया कि जिवा अपने पिता धोनी से गले मिलना चाहती है।ऐसा लगता है कि जिवा अपने पिता को इतना प्यार करती है और खेल के दौरान इन्हें बहुत याद कर रही थी।

इस बीच, जिवा को नहीं पता था कि इनके पिता 198 रनो के लक्ष्य का पीछा कर रहे है। हालांकि धोनी की यह पारी चेन्नई सुपर किंग्स के किसी काम नही आई ।क्योँकि चेन्नई को 4 रन से हार का सामना करना पड़ा ।

When Ziva wanted to give a hug to papa during the match

A post shared by M S Dhoni (@mahi7781) on