IPL VIDEO: ड्वेन ब्रावो ने बांधे क्रिस गेल के शू-लैस और दिया खेल भावना का अब तक का सबसे बड़ा उदाहरण

चेन्नई सुपर किंग्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच खेले गए मैच मे हमे हवाई फायर ज्यादा दिखाई दी। इस गेम में कई महत्वपूर्ण विशेषताएं थी जो क्रिकेट प्रशंसकों को खुश कर सकती है। सबसे पहले, महेंद्र सिंह धोनी अच्छी फार्म में थे और इन्होंने मैदान के चारों ओर गेंदबाजों पर प्रहार किया। दूसरे, क्रिस गेल जिन्होने टीम मे वापसी कर शानदार प्रदर्शन किया। यह अन्य सभी टीमों के लिए चिंता का एक बड़ा मामला है और इन्हें रोकने के लिए एक चुनौती से लड़ना होगा।

चेन्नई सुपर किंग्स की बल्लेबाजी के 18वे ओवर के दौरान धोनी अपनी पीठ के दर्द से लगातार जूझ रहे थे।पीठ दर्द के कारण धोनी को अपनी टीम के फिज़ियो को मैदान पर बुलाना पड़ा।जब फिज़ियो धोनी की पीठ की मालिश कर रहे थे तब युवराज सिंह आए ओर उन्होने धोनी से उनकी पीठ के दर्द के बारे मे पूछा।

इसके अलावा, युवी ने बल्ले से अच्छा प्रदर्शन किया और एक ओवर भी करवाया। इन सभी क्षणों में, एक बात जो बाहर खड़ी हुई थी, वह ड्वेन ब्रावो और क्रिस गेल के बीच दोस्ती की प्रदर्शनी थी।

क्रिस गेल ने तूफानी बल्लेबाजी कर किंग्स इलेवन पंजाब को मजबूत शुरुआत दी।मजबूत शुरुआत के साथ साथ किंग्स इलेवन पंजाब ने एक पहाड़ जैसा स्कोर चेन्नई सुपर किंग्स के सामने खड़ा किया।किंग्स इलेवन पंजाब के दोनो ही शुरुआती बल्लेबाजो ने दमदार प्रदर्शन दिखाया।क्रिस गेल ने 33 गेंदो पर 63 रन बनाए तो वही के एल राहुल ने 22 गेंदो पर 37 रन बनाए।

किंग्स इलेवन पंजाब की बल्लेबाजी के दौरान क्रिस गेल के शू लेस खुल गए थे।क्रिस गेल ने पैड और ग्लवस पहने थे जिस वजह से खुद शू लेस नही बाँध सकते थे।फिर इनके साथी डवेन ब्रावो आए और क्रिस गेल के शू लेस बाँधे।ब्रावो द्वारा दिल दरिया दिखाए जाने पर करोड़ों प्रशंसक खुश हुए होगे।

इस दौरान इन्होने एक दूसरे को कुछ कहा भी।जाहिर सी बात है जो भी इन दोनो ने कहा होगा वो पॉजिटिव ही होगा।यह वीडियो आग की तरह सोशल मीडिया पर फैल रही है।आइए देखते है वीडियो :-