सीएसके ने ट्वीट कर उड़ाया गेल का मज़ाक तो किंग्स इलेवन पंजाब ने दिया मुँहतोड़ जवाब

कल चेन्नई सुपर किंग्स और किंग्स इलेवन के बीच आईपीएल सीज़न 11 का एक ओर रोमांचक मैच देखने को मिला। पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम मोहाली में यानि पंजाब के होम ग्राउंड पर किंग्स इलेवन पंजाब और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मैच का आयोजन हुआ था।

दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने अपनी टीम को जीताने के लिए भरपूर कोशिश की। किंग्स इलेवन की ओर से क्रिस गेल और चेन्नई सुपर किंग्स से धोनी ने मैच को बनाते हुए रोचक और रोमांचक बना दिया था। इन दोनों खिलाड़ियों ने एक शानदार वापसी थी। पहली पारी तो क्रिस गेल के स्टॉर्म से जुड़ी थी, जबकि दूसरी पारी मे द धोनी शो देखने को मिला था।

दोनों टीमों के बीच कड़ी प्रतिस्पर्धा में हर कोई अपनी सीटों के किनारे पर बैठ गया था।जिस तरह इन दोनो टीमो के बीच मैदान पर कड़ी प्रतिस्पर्धा देखने को मिली थी। ठीक उसी तरह दोनो टीमो के ट्वीटर हैंडल पाड़ा भी कड़ी प्रतिस्पर्धा देखने को मिली ।

यह तब हुआ जब किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाड़ी क्रिस गेल ने 33 गेंदों में 63 रन बनाकर इस लीग का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया। क्रिस गेल की इस पारी मे  4 छक्के और 7 चौके शामिल थे।हालाँकि इनकी तूफानी पारी के बाद शेन वॉटसन ने इन्हे अपना शिकार बनाया था।

गेल की धमाकेदार पारी के दौरान चेन्नई सुपर किंग्स के ट्वीटर ने ट्वीट करते हुए कहा कि “ गेल कुछ आराम कर लो , कम से कम एक ओवर के लिए आराम कर लो”

इसके जवाब मे किंग्स इलेवन पंजाब के ट्वीटर हैंडल से ट्वीट आया कि “मोहाली मे आपका स्वागत है”।

आप सब की जानकारी के लिए बता दे कि खेले गए इस मैच मे धोनी ने शानदार प्रदर्शन किया।धोनी ने अपने स्टाइल मे फिनिश तो किया लेकिन टीम को जीता नही पाए।धोनी ने छक्के के साथ इस मैच को खत्म किया ।धोनी ने 73 रन की नाबाद पारी खेली थी।