गुस्से से बोखलाए धोनी ने सीधे तौर पर इन्हें ठहराया चेन्नई की हार का जिम्मेदार

किंग्स इलेवन पंजाब और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच कल मोहाली मे मैच खेला गया था।चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एम एस धोनी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया।वही किंग्स इलेवन पंजाब ने तूफानी बल्लेबाज क्रिस गेल को मैदान पर उतारा था।जिस मकसद से किंग्स इलेवन पंजाब ने क्रिस गेल को मैदान पर उतारा था। ठीक वैसा ही कारनामा क्रिस गेल ने करके दिखाया।

क्रिस गेल ने तूफानी बल्लेबाजी कर किंग्स इलेवन पंजाब को मजबूत शुरुआत दी।मजबूत शुरुआत के साथ साथ किंग्स इलेवन पंजाब ने एक पहाड़ जैसा स्कोर चेन्नई सुपर किंग्स के सामने खड़ा किया।

किंग्स इलेवन पंजाब के दोनो ही शुरुआती बल्लेबाजो ने दमदार प्रदर्शन दिखाया।क्रिस गेल ने 33 गेंदो पर 63 रन बनाए तो वही के एल राहुल ने 22 गेंदो पर 37 रन बनाए।इन दोनो के आउट हो जाने के बाद सभी खिलाड़ियों ने थोड़ा थोड़ा योगदान दिया ।मयंक अग्रवाल ने 19 गेंदो पर 30 रन बनाए , युवराज सिंह ने 13 गेंदो पर 20 रन वही करुण नायर ने 17 गेंदो पर 29 रन।इन सबके योगदान की मदद से किंग्स इलेवन पंजाब ने चेन्नई सुपर किंग्स के सामने 197 रनो का लक्ष्य रखा।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई सुपर किंग्स की शुरुआत अच्छी नही रही ।दोनो ही सलामी बल्लेबाज सस्ते मे आउट होकर पैवेलियन लौट गए थे।इसके बाद पिछले मैच के हीरो सैम बिलिंग्स भी जल्दी पैवेलियन लौट गए। परंतु इनके बाद फोर्म मे चल रहे अंबाती रायडु और धोनी ने स्कोर को आगे बढ़ाया ।बदकिस्मती से रविचंद्रन अश्विन के हाथो अंबाती रायडु 49 के स्कोर पर रन आउट हो गए।

लेकिन अंत मे हमे द धोनी शो देखने को मिला।जिसमे धोनी ने शानदार प्रदर्शन किया।धोनी ने अपने स्टाइल मे फिनिश तो किया लेकिन टीम को जीता नही पाए।धोनी ने छक्के के साथ इस मैच को खत्म किया ।धोनी ने 73 रन की नाबाद पारी खेली थी।

मैच खत्म होने बाद एम एस धोनी ने कहा कि इस समय मेरे दिमाग में ज्यादा कुछ नही चल रहा है. उन्होंने अच्छी गेंदबाजी की और मुझे लगता है मुजीब की वजह से मैच पर असर पड़ा है। उन्होंने हमारे सामने बेहतर खेल दिखाया। अभी भी कुछ जगह है जहाँ हम सुधार कर सकते है। गेल की पारी और मुजीब की गेंदबाजी से मैच पर असर पड़ा है।

डग आउट में फ्लेमिंग थे और वो ही इस तरह के निर्णय लेते है। हमे लगा था कि लेफ्ट हैंडेड होने की वजह से उसे फायदा मिलेगा. हमारे पास समय है और हम जडेजा को और भी मौके देंगे. ये हमारे लिए अच्छा है कि रैना के ऊपर होने से हमे फायदा मिलेगा।

मुझे नही पता है कि ये चोट कितनी बुरी है, लेकिन भगवान ने मुझे इतनी ताकत दी है कि मैं अपनी कमर पर ज्यादा जोर नही दे रहा था. मुझे चोट के साथ खेलने की आदत है और क्रिकेट में आप को मजबूत होना पड़ता है।