धोनी की आतिशपारी देख कर विरोधी टीम के कप्तान आश्विन भी हुए धोनी फैन, ट्वीट कर कही ये बात

किंग्स इलेवन पंजाब के नए कप्तान रविचंद्रन अश्विन के लिए काफी अच्छी शुरुआत रही है।यह अपने साथियों का रविवार को मोहाली में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ एक करीबी मुकाबले में जीत का नेतृत्व करने में कामयाब रहे। किंग्स इलेवन पंजाब ने बोर्ड पर 197 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया था।

क्रिस गेल और के.एल. राहुल ने शानदार शुरुआत की थी। इसके बाद मयंक अग्रवाल, युवराज सिंह और करुण नायर ने अपना बहुमूल्य योगदान दिया। पहले बल्लेबाजी करने के बाद किंग्स इलेवन पंजाब दिन की दूसरी टीम बनी जिन्होने जीत दर्ज की।

चेन्नई सुपर किंग्स ने शेन वॉटसन और मुरली विजय की अगुवाई में कुछ ज्यादा खास शुरुआत नही की। हालांकि, अंबाति रायुडू और एमएस धोनी ने एक साझेदारी बनाई जो कि लक्ष्य के निकट ले जा सकी।हालांकि रायडू अपने पचास तक पहुंचने से पहले यानि 49 रन पर आउट हो गए थे।लेकिन महेंद्र सिंह धोनी ने आक्रामक बल्लेबाजी करना शुरु किया , जिसकी बदौलत सीएसके लक्ष्य के पास तक पहुँचा।

शुरुआत में धोनी काफी सतर्कता से अपनी पारी को बून रहे थे। इसके बाद धोनी ने कई लंबे लंबे हिट मारना शुरु किया जिस वजह से मैच अंतिम ओवर तक पहुँचा। इन्होने इस मैच मे टी-20 का अपना सर्वाधिक स्कोर बनाया।इन्होने 44 गेंदो पर 79 रन की पारी खेली थी।

दिलचस्प बात यह थी कि मोहित शर्मा जो रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मैच में काफी महंगे थे। उन्हें केवल टीम में शामिल नहीं किया गया था, बल्कि आखिरी ओवर में 17 रन ना देने की जिम्मेदारी भी दी गई थी।

अश्विन, एक गेंदबाज के साथ साथ कप्तान है। परिणामस्वरूप इनकी टीम ने 4 रन से जीत दर्ज की। अपनी पूर्व टीम के खिलाफ जीतने के बाद, इन्होंने ट्विटर पर इस मैच के बारे मे बया किया। इन्होंने कहा, ” आईपीएल में चेन्नई के खिलाफ एक अविश्वसनीय खेल रहा, मैं दूसरे डगआउट में पहली बार हूँ। हमेशा की तरह एमएमएसडी ने शानदार फिनिशर की भूमिका निभाई। शुक्र है कि हमने मेहनत कर इसे जीता। mohitsharma के माध्यम से हमने जीत का स्वाद चखा।