VIDEO: शाकिब अल हसन ने पकड़ा आईपीएल 2018 का सर्वश्रेष्ठ कैच

आईपीएल के 11वे सीज़न का कल 10वा मुकाबला खेला गया था।जो सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकत्ता नाइट राइडर्स के बीच खेला गया था।इस मुकाबले मे सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया।सनराइज़र्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन का गेंदबाजी का निर्णय सही फैसला लिया।

कोलकत्ता नाइट राइडर्स के बल्लेबाज खेलने आ रहे थे और आउट होकर वापस पैवेलियन लौटे जा रहे थे।लेकिन जो अब तक हुए मैचो मइना असफल रहे बल्लेबाज इस मैच अच्छा खेले।क्रिस लिन क बल्ला कुछ हद तक चला पर इतना नही चल पाया कि कोलकत्ता को जीता सके।

सनराइजर्स हैदराबाद ने शुरु से ही इस मैच मे मोमेंटम पकड़ा हुआ था।मैच मे शाकिब अल हसन और मनीष पाँडे समेत कई खिलाड़ियों ने दमदार प्रदर्शन दिखाया।इसके चलते हैदराबाद के गेंदबाजो और खिलाड़ियों ने मिलकर एकजुट काम किया और कोलकत्ता के बल्लेबाजो को ज्यादा देर टिकने नही दिया।

इसी बीच शाकिब अल हसन ने शानदार कैच लपका था।क्रिस लिन ने इस मैच मे अच्छी बल्लेबाजी तो कि लेकिन फिर भी यह खामोश रहे क्योँकि हैदराबाद के गेंदबाजो ने जबरदस्त गेंदबाजी की।क्रिस लिन का शिकार शाकिब अल हसन ने किया।

क्रिस लिन ड्राइव करते हुए आसान सा कैच थमा बैठे और अपना अर्धशतक पूरा करने से भी चूक गए।आइए देखते है इस कैच की वीडियो:-

वही इनके अलावा मनीष पाँडे ने भी शानदार फिल्डींग का नमूना दिखाया और एक शानदार कैच भी लपका था।कोलकत्ता नाइट राइडर्स ने 20 ओवरो मे 138 रन बनाए थे।जिसका पीछा करते हुए हैदराबाद ने 6 गेंदे शेष रहते 5 विकेट हाथ मे रहते हुए ये हासिल कर लिया था।

केन विलियमसन ने स्यं के साथ खेला और अपनी कप्तानी पारी खेलते हुए टीम को एक अहम जीत दिलाई।अंत मे युसुफ पठान ने भी दमदार स्ट्रोक खेले और टीम को जीत दिलाई।