पैट कमिंस की जगह ‘इस खिलाड़ी को’ मुंबई इंडियंस ने किया टीम मे शामिल

हाल ही मे क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने पुष्टि की थी कि ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज पैट कमिंस अपनी चोट के कारण आईपीएल 2018 मे शामिल नही हो पाएगे।

पैट कमिंस को मुंबई इंडियंस ने 5.40 करोड़ कीं मोटी रकम मे खरीदा था ।हालांकि चेन्नई सुपर किंग्स के साथ हुए पहले मैच मे भी ये खेल नही पाई थें , जिसमे इनकी टीम यानि मुंबई इंडियंस को 1 विकेट से  हार का सामना करना पड़ा था।

चोट के चलते पैट कमिंस आईपीएल के इस पूरे सीज़न मे भाग नही ले पाएगे ।तो जाहिर सी बात है मुंबई इंडियंस अन्य किसी खिलाड़ी को टीम मे शामिल करना चाहेगी।

तेज गेंदबाज एडम मिल्ने पिछले दो साल से आरसीबी से जुड़े थे।लेकिन इस बार इन्हे कोई खरीददार नही मिला था।लेकिन अब इनके लिए खुशखबरी है और मुंबई इंडियंस ने इन्हे टीम मे शामिल करने का सोच लिया है।

मुंबई इंडियंस ने एडम मिल्ने को पैट कमिंस की जगह रिप्लेस के तौर पर ले लिया है।हालांकि अब तक आईपीएल टीम मैंनेजमेंट और ना ही मुंबई इंडियंस की फ्रेंचाइज़ी टीम ने अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि की है।लेकिन एडम मिल्ने को मुंबई इंडियंस के साथ अभ्यास सत्र मे देखा गया था।

इसके अलावा इन्हे कल दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ होने वाले मैच से पहले वानखेड़े स्टेडियम मे मुंबई इंडियंस के साथ अभ्यास करते देखा गया था।

ऐसे मे प्रतीत हो रहा है कि एडम मिल्ने ही पैट कमिंस की जगह ले सकते है।अब यह भी उम्मीद लगाई जा रही है कि आने वाले समय मे यह मुंबई इंडियंस की प्लेइंग इलेवन मे खेलते नजर आएगे।

आप सब की जानकारी के लिए बता दे कि कल खेले गए मैच मे मुंबई इंडियंस को हार का सामना करना पड़ा था।देल्ली डेयरडेविल्स ने बहुत ही रोमांचक तरीके से जीत हासिल कर मुंबई इंडियंस को हराया था।