मनीष पांडेय ने कल पकड़ा ऐसा कैच देखकर नहीं होगा आपको अपनी आंखों पर यकीन.. देखे वीडियो

आईपीएल के 11 वें सीज़न से पहले जब आईपीएल की टीम मैंनेजमेंट ने डेविड वार्नर को इस सीजन में खेलने की इजाजत नहीं दी, तो सभी को लगता था कि इस सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए इस सदमे से बाहर निकलना बहुत कठिन होगा। लेकिन इस सीज़न में पहले दो मैचो में टीम ने सभी को यह बता दिया कि उन्हें इस सीजन वॉर्नर की कमी नहीं खलेगी।

इस समय सनराइजर्स हैदराबाद की भिड़ंत कोलकत्ता नाइट राइडर्स से इनके होम ग्राउंड पर जारी है। । इस सीजन में केकेआर टीम ने बहुत अच्छी शुरुआत की है और इन्होंने अपने पहले मैच में आरसीबी को हराया, लेकिन अगले मैच में कोलकत्ता नाइट राइडर्स ने चेन्नई सुपर किंग्स से एक रोमांचक मैच में पराजय का सामना करना पड़ा। कोलकत्ता नाइट राइडर्स इस मैच में अपनी दूसरी जीत की तलाश मे होगी।

आज के मैच मे कोलकत्ता नाइट राइडर्स की टीम मे कुछ बदलाव देखने को मिले सकते है।अंडर 19 के 2 उभरते सितारे भी आज मैच खेलते हुए नजर आए।पहली बार शिवम मावी और शुभमन गिल आईपीएल मे दस्तक देगे।

हालांकि बल्लेबाजी मे तो यह दोनो कुछ खास नही कर पाए ।अब उम्मीदे शिवम मावी से है जो गेंदबाजी मे अच्छा प्रदर्शन कर सकते है।कोलकत्ता नाइट राईडर्स के पुराने खिलाड़ी और सनराइजर्स हैदराबाद के नए खिलाड़ी मनीष पांडे ने नीतीश राणा को आउट करने के लिए शानदार कैच लपका।

मनीष पाँडे ने बहुत बढ़िया कैच लपका, पहली कोशिश मे तो यह फंबल हुए, लेकिन इन्होने मैदान पर गिरकर शानदार कैच लपक लिया। यह गेंद थोड़ी बाहर की ओर थी और शॉर्ट थी।राणा जोरदार प्रहार करना चाहते थे।परंतु प्वॉइंट पर खड़े मनीष पांडे ने शानदार कैच लपका।

रिप्ले ने कन्फर्म किया कि यह कैच पकड़ लिया गया है।ब्रेक के बाद हैदराबाद ने मैच मे पकड़ बनाई।स्टेनलेक ने अपने कद का फायदा उठाकर शानदार गेंदबाजी करवाई।आइए देखते है वीडियो :-